राजस्थान

rajasthan

RLP उम्मीदवारों के समर्थन में बेनीवाल ने सभाओं को संबोधित किया, कहा- यह गठबंधन राजस्थान में बड़ा बदलाव लाएगा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 15, 2023, 10:34 PM IST

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी 77 सीटों पर और गंठबंधन में 50 से अधिक सीटों पर आजाद समाज पार्टी चुनाव लड़ रही है. इसको लेकर बुधवार को रालोपा संयोजक और सासंद हनुमान बेनीवाल ने उम्मीदवारों के समर्थन में 7 जनसभाओं को संबोधित किया.

RLP Chief Hanuman Beniwal
RLP Chief Hanuman Beniwal

कुचामन सिटी.राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रत्याशियों के समर्थन में 7 जनसभाओं को संबोधित किया. जिले के डेगाना विधानसभा क्षेत्र के भैरुंदा में आरएलपी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह समर्थन में हनुमान बेनीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा गरीबों की आवाज को बुलंद करने का काम किया. सड़क से लेकर सदन तक जनता के हितों की लड़ाई लड़ी. बेनीवाल ने गहलोत और वसुंधरा के गठजोड़ का जिक्र किया और कई मुद्दों पर दोनों पर घेरा.

भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा:उन्होंने कहा कि राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी 77 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है. 50 से अधिक सीटों पर आजाद समाज पार्टी चुनाव लड़ रही है. रालोपा और आजाद समाज पार्टी का यह गठबंधन राजस्थान में बड़ा बदलाव लाएगा. प्रदेश में बढ़ते अपराध, पेपर लीक के प्रकरण और महंगाई जैसे मामले में राज्य की सरकार फेल हुई है. किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए बेनीवाल ने केंद्र की भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक हजार किसानों की शहादत के बाद केंद्र की हठधर्मी सरकार को झुकना पड़ा और काले कानून वापस लेने पड़े.

पढ़ें. Rajasthan : PM मोदी का तंज- कांग्रेस केंद्र में डर-डरकर सरकार चलाती थी, आज हम आतंकियों को घर में घुसकर मारते हैं

यहां किया जनसभा:हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को चाकसू विधानसभा क्षेत्र के माधोराजपुरा में पार्टी के उम्मीदवार विकेश, पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के रूपनगढ़ में अशोक रावत, डेगाना विधानसभा क्षेत्र के भैरुंदा में लक्ष्मण सिंह, सुजानगढ़ के तेहनदेसर में उम्मीदवार बाबूलाल कुलदीप, डूंगरगढ़ में विवेक माचरा, कोलायत के पलाना और बीकानेर पूर्व में एडवोकेट मनोज बिश्नोई और रेवत राम पंवार के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details