राजस्थान

rajasthan

Murder In Nagaur: चाकू से गोदकर युवक की हत्या

By

Published : Jun 23, 2022, 1:14 PM IST

Murder In Nagaur
चाकू से गोदकर युवक की हत्या

नागौर के खजवाना गांव में 20 साल के युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर (Man Stabbed To death In Nagaur) दी. आरोपी मृतक के जान पहचान वाले बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

नागौर.जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र के खजवाना गांव में चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी (Man Stabbed To death In Nagaur) गई. गुरुवार सुबह हुई इस घटना से गांववाले गमजदा हैं. पुलिस को रिपोर्ट कर दिया गया है. इस मामले में सही वजह क्या थी फिलहाल इस पर कुछ स्पष्ट नहीं कहा गया है. लोगों का कहना है कि मृतक और आरोपी आपस में परिचित थे.

जानकारी के मुताबिक युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. बहसबाजी के बाद खजवाना गांव के ही 20 साल के बलवीर जाखड़ पर चाकू से कई वार किए गए. घटना के तुरंत बाद गंभीर घायल बलवीर को नागौर के जेल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर (Murder In Nagaur) दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कुचेरा थाना पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया. परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस अनुसंधान कर रही है.

चाकू से गोदकर युवक की हत्या

पढ़ें-Firing in Kota: देर रात मंडी जा रहे मुनीम पर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, चाकू मार लूटा हजारों रुपए से भरा बैग

मुंडवा डीएसपी विजय कुमार के मुताबिक हम उम्र युवकों के बीच विवाद की बात सामने आई है. बात इतनी बढ़ गई की एक युवक की हत्या कर दी गई. मामले में मृतक का पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई चल रही है. पुलिस अनुसंधान कर रही है कि किस बात को लेकर विवाद हुआ और हत्या में कितने युवक शामिल थे. पुलिस के मुताबिक संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश भी दे रही है. इस मामले में दो युवकों को डिटेन करने की जानकारी भी सामने आ रही है. हत्या के पीछे क्या कारण है इसकी गहनता से जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details