राजस्थान

rajasthan

कोटा के इटावा दो शव मिलने से फैली सनसनी, जानें क्या है पूरा मामला...

By

Published : Apr 20, 2022, 6:38 PM IST

कोटा जिले में इटावा के किरपुरा गांव के जंगलों में दो शव मिलने से (Panic Due to Dead Body in Itawah Police Station Area) सनसनी फैल गई. एक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला तो दूसरे का शव पन्नी में लिपटा हुआ मिला.

Itawah Latest News
कोटा के इटावा दो शव मिलने से फैली सनसनी

कोटा. जिले के इटावा थाना क्षेत्र के राजपुरा गांव से 10 दिन पहले लापता हुए व्यक्ति का शव और 3 दिन पूर्व लापता हुए किरपुरा गांव से एक 17 वर्षीय किशोर का शव (Two Dead Body Found in Kota) कीरपुरा गांव से 1 किलोमीटर की दूरी पर मिला है. सूचना पर इटावा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है.

इटावा थाना अधिकारी रामविलास मीणा के अनुसार राजपुरा गांव निवासी गोविंद मीणा के 10 दिन पहले इटावा थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी. इसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी, जिसका शव बुधवार को किरपुरा गांव से 1 किलोमीटर की दूरी पर जंगल में एक प्लास्टिक की पन्नी में लिपटा हुआ मिला. वहीं, कीरपुरा गांव के 17 वर्षीय किशोर की 3 दिन पूर्व ही इटावा थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई है. उसका भी किरपुरा गांव से कुछ दूरी पर फांसी पर लटका हुआ शव मिला है.

पढ़ें :Thugs arrested in Barmer: नकली को असली सोना बता बेचने की फिराक में आए ठग गिरफ्तार, 4 किलो नकली सोना जब्त

इटावा एसएचओ रामबिलास मीणा ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर (Panic Due to Dead Body in Itawah Police Station Area) मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. शव दुर्गंध मार रहे हैं तो मौके पर ही पोस्टमार्टम करवाने का पर्यास किया जा रहा है. वहीं, हत्या है या आत्महत्या, इसको लेकर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details