राजस्थान

rajasthan

जोधपुर के बिलाड़ा में मकान का ताला तोड़कर चोरी, नगदी और आभूषणों पर हाथ साफ

By

Published : Jan 29, 2020, 3:59 AM IST

भोपालगढ़ के बिलाड़ा कस्बे में एक बंद मकान का ताला तोड़कर चोरी ने चोरी के वारदात को अंजाम दिया है. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया. वहीं मकान मालिक के आने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

मकान का ताला तोड़कर चोरी, बिलाड़ा में चोरी, theft in bilara
ताला तोड़कर चोरी

भोपालगढ़ (जोधपुर).बिलाड़ा कस्बे के चावंडा कॉलोनी के एक मकान में अज्ञात चोरों ने ताले तोड़ अन्दर प्रवेश किया. जिसके बाद मकान के एक कमरे में रखे बक्से, अलमारी के तालों को तोड़कर कर चोरी की. चोरों ने वहां रखी नगदी और कुछ चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया.

ताला तोड़कर चोरी

जानकारी के अनुसार चावंडा कॉलोनी बी रोड़ पर रहने वाला कानाराम भार्गव सोमवार दोपहर अपनी पत्नि के साथ जैसलमेर गया हुआ था. इस दौरान देर रात अज्ञात चोरों ने घर के ताले तोड़ वारदात को अंजाम दिया. जानकारी होते ही बिलाड़ा थानाधिकारी मनीष दवे जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का मौका मुआयना किया.

ये पढ़ेंः खबर का असर: जयपुर एयरपोर्ट पर भी कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी, विदेशी यात्री मास्क लगाकर निकल रहे हैं बाहर

बता दें कि चोरों ने एक अलमारी में रखे 10 हजार नगदी, एक चांदी का कंदोरा और एक जोड़ी पायल चुराई है. वहीं पास ही एक बड़े बक्से में कपड़ों के नीचे रखे चांदी के आभूषणों पर चोरों की नजर नहीं पड़ने से वे बच गए. थानाधिकारी दवे ने बताया कि मकान मालिक के पहुंचने पर मामला दर्ज कर जांच की जाएगी.

Intro:बिलाड़ा के एक मकान में चोरी की घटना हुईBody:बिलाड़ा में एक मकान में हुई चोरी, मकान के मालिक अपनी पत्नी के साथ जैसलमेर गए हुए थे, पीछे चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम, थाना अधिकारी ने किया मौका मुआयनाConclusion:बिलाड़ा में मकान के ताले तोड़ चोरों ने चुराई नगदी एवं आभूषण
भोपालगढ़।
बिलाड़ा कस्बे के चावंडा कॉलोनी के एक मकान में अज्ञात चोरों ने ताले तोड़ अन्दर प्रवेश किया तथा मकान के एक कमरे में रखे बक्से, अलमारी के तालों को तोड़ वहां रखी नगदी एवं कुछ चांदी के आभुषणों पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी के अनुसार चावंडा कॉलोनी बी रोड़ पर रहने वाले कानाराम भार्गव सोमवार दोपहर अपनी पत्नि के साथ जैसलमेर गया हुआ था कि देर रात अज्ञात चोरों ने घर के ताले तोड़ वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी होते ही बिलाड़ा थानाधिकारी मनीष दवे मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घटना का मौका मुआयना किया। एक अलमारी में रखे 10 हजार नगदी, एक चांदी का कंदोरा एवं एक जोड़ी पायल अलमारी में नहीं मिले। पास ही एक बड़े बक्से में कपड़ों के नीचे रखे चांदी के आभूषणों पर चोरों की नजर नहीं पडऩे से व बच गए। थानाधिकारी दवे ने बताया कि मकान मालिक पहुंचने पर मामला दर्ज करवाया जाएगा।

ABOUT THE AUTHOR

...view details