राजस्थान

rajasthan

Death in Jhunjhunu : खेतड़ी के शिमला में घर की दीवार ढहने से रिटायर्ड अध्यापक पर गिरा मलबा, नीचे दबने से मौत

By

Published : Aug 1, 2023, 3:37 PM IST

झुंझुनूं जिले के शिमला में घर की दीवार ढहने से रिटायर्ड अध्यापक पर मलबा गिर गया. इस घटना में मलबा के नीचे दबने से रिटायर्ड अध्यापक की मौत हो गई. कब, कैसे और क्या हुआ, यहां जानिए...

Death in Jhunjhunu
मलबा के नीचे दबने से मौत

खेतड़ी (झुंझुनूं) . राजस्थान में खेतड़ी उपखंड के शिमला में दीवार के मलबे के नीचे दबने से एक रिटायर्ड अध्यापक की मौत हो गई. हादसे के समय मृतक पेशाब करने के लिए गया था. इस दौरान काफी पुरानी दीवार भरभरा कर गिर जाने से हादसा होने की बात सामने आई है. मृतक के शव का खेतड़ी के राजकीय उप जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है.

मृतक के भाई बजरंग लाल ने बताया कि उसका चचेरा भाई रामभरोस (60) पुत्र बुद्धिधर शर्मा दलौता के संस्कृत स्कूल में अध्यापक के पद पर कार्यरत था, जिसका 31 जुलाई को रिटायरमेंट होने पर घर में रात्रि भजन कीर्तन का कार्यक्रम चल रहा था. रात करीब साढ़े दस बजे मृतक रामभरोस घर के बाहर बनी पुरानी दीवार के पास पेशाब करने के लिए गया था. जब वह पेशाब कर रहा था तो काफी समय पुरानी दीवार भरभरा कर उसके ऊपर गिर गई, जिससे वह मलबे के नीचे दब गया.

पढ़ें :सीकर सड़क दुर्घटना में हुडेरा सरपंच दातार सिंह की मौत, सात लोग घायल

इस दौरान दीवार के गिरने की आवाज सुनाई देने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दीवार के मलबे के नीचे दबे रामभरोस को निकालने का प्रयास किया. पुरानी दीवार का मलबा अधिक गिर जाने के कारण रामभरोस को निकाला नहीं जा सका, जिसके बाद जेसीबी मशीन को मौके पर बुलाया गया और जेसीबी की मशीन की सहायता से मृतक को निकालकर अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मृतक के एक बेटा विशवेश शर्मा है, जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है. वही, चार बेटियों की शादी हो चुकी है.

हादसे की सूचना पर घर में कोहराम सा मच गया तथा हर कोई घटना को लेकर स्तब्ध हो रहा था. घटना की सूचना पर मेहाडा थानाधिकारी किरण सिंह यादव मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर घटना की जानकारी जुटाई. इस दौरान मृतक के शव का खेतड़ी के उप जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. थानाधिकारी किरण सिंह ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है तथा परिजनों की ओर से दी जाने वाली रिपोर्ट के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details