राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, चीनी सामान के बहिष्कार की ली शपथ

By

Published : Jun 20, 2020, 4:29 PM IST

झालावाड़ के डग कस्बे में विश्व हिंदू परिषद सहित धार्मिक संगठनों के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने एकत्रित होकर 20 भारतीय शहीदों को श्रद्धांजलि दी. साथ ही चीनी सामानों की होली जलाई और चीनी सामानों का बहिष्कार करते हुए, इन्हें उपयोग में नहीं लेने के लिए शपथ भी ली.

jhalawar news in hindi, Tribute paid to martyrs
चीनी सामान का किया बहिष्कार

झालावाड़. जिले के डग कस्बे में शनिवार को पिछले दिनों चीन की ओर से किए गए हमले में शहीद हुए निहत्थे 20 भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. यह श्रद्धांजलि कार्यक्रम श्री प्रहरी हनुमान मंदिर के समीप विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल की ओर से आयोजित किया गया था.

इस दौरान चीनी सामान की होली जलाकर चीनी सामान का बहिष्कार किया गया. साथ ही बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक सुरेश कुमावत ने चीनी वस्तुओं और चीनी एप्स का बहिष्कार करने की शपथ दिलवाई. इस दौरान कई युवाओं ने मौके पर ही मोबाइल से चीनी एप को डिलीट किया. साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की और मास्क भी लगाए रखा.

यह भी पढे़ं-बीकानेर : शराब ठेके पर आग लगाने वाले 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

दिनदहाड़े लूट की वारदात, 15 लाख से भरा बैग ले गए चोर

झालावाड़ के गंगधार थाना क्षेत्र के चोमेला कस्बे में नाबालिग बच्चे ने कस्बे के प्रतिष्ठित व्यापारी की दुकान से रुपए से भरा बैग चोरी कर के भाग गया. जानकारी के अनुसार बैग में 15 लाख रुपए था. पीड़ित व्यापारी पारसमल प्रकाश चंद जैन ने बताया कि उनका मुनीम काले बैग में बैंक से 15 लाख रुपए लेकर आया था, जिसे प्रतिष्ठान के काउंटर पर रखा था. कुछ ही देर बाद देखा तो काउंटर से बैग गायब था. सीसीटीवी फुटेज में देखा तो पता चला कि बैग एक नाबालिग बच्चा उठाकर भाग गया है. इसकी सूचना गंगधार पुलिस को दी. पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर नाबालिग की तलाश शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details