राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में बीते 24 घंटो में एक साथ कोरोना के 505 नए मामले आए सामने, तीन की मौत

By

Published : Apr 28, 2021, 9:48 AM IST

झालावाड़ में लगातार कोरोना संक्रमण ने तबाही मचा रखी है. जिले में पहली बार 1400 से अधिक सैंपलों की जांच की गई जिसमें, एक दिन में 505 नए कोरोना मरीज मिले हैं. वहीं कोरोना के कारण 3 लोगों की मौत भी हो गई है. पढ़ें पूरी खबर...

राजस्थान समाचार, rajasthan news, झालावाड़ समाचार,  Jhalawar news
झालावाड़ में कोरोना के 505 नए मामले आए सामने

झालावाड़. जिले में कोरोना ने अब तक के सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बीते 24 घंटो में एक साथ यहां 505 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. जिससे अब प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पहली बार 1455 लोगों के सैंपल की जांच की गई, ऐसे में जैसे-जैसे जांच का दायरा बढ़ाया जा रहा है वैसे-वैसे संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.

नए संक्रमितों में कोविड ओपीडी में आने वाले लोगों की संख्या ज्यादा है. कोविड ओपीडी में दिए गए 803 सैंपलों में 363 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं सीएमएचओ ऑफिस से आए 652 सैंपलों में से 142 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही अस्पताल में तीन लोगों ने कोरोना के इलाज के दौरान दम भी तोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Corona Update : राजस्थान में कोरोना के 16089 नए मामले, अब तक सबसे ज्यादा 121 मरीजों की मौत


मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी डॉ साजिद खान ने बताया कि जिले के विभिन्न स्थानों से 1455 सैंपल एकत्रित करके मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए भिजवाए गए थे, जहां पर 505 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वही उन्होंने बताया कि पहली बार एक दिन में 1455 सैंपलों की जांच की गई है, जिसके चलते एक दिन में पहली बार 505 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. वहीं सीएमएचओ ने बताया कि इलाज के दौरान मध्यप्रदेश के इंदौर की एक महिला के साथ ही पिड़ावा और चौमहला के एक एक व्यक्ति की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details