राजस्थान

rajasthan

ACB Trap in Jalore : घूसखोर SDM को एसीबी ने 40 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

By

Published : Nov 1, 2021, 8:22 PM IST

जालोर जिले के आहोर उपखंड मुख्यालय पर सोमवार को जालोर एसीबी ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. ACB (Anti Corruption Bureau) ने 40 हजार रुपये की रिश्वत के साथ एसडीएम (SDM) मांसिगा राम को गिरफ्तार किया है.

ACB Trap in Jalore
घूसखोर SDM को एसीबी ने 40 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

जालोर.राजस्थान में एसीबी की ताबड़तोड़ कार्रवाई लगातार जारी है. आज जालोर के आहोर उपखंड मुख्यालय पर जालोर एसीबी टीम (ACB) ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए उपखंड अधिकारी (SDM) मासिंगा राम जांगिड़ को 40 हजार की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया.

जालोर एसीबी के एडिशनल एसपी महावीर सिंह ने बताया कि लक्ष्मण सांखला नाम के पीड़ित ने मेटेशन भरने की एवज में एसडीएम द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत एसीबी को दी थी. जिसके बाद शिकायत का सत्यापन किया गया. जिसके बाद सोमवार देर शाम को पीड़ित लक्ष्मण को एसडीएम आवास पर बुलाकर एसडीएम ने रिश्वत की राशि ली. उस वक्त एसीबी टीम ने दबिश देकर रिश्वत की राशि के साथ में जांगिड़ को गिरफ्तार कर लिया और अब उससे पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें :झालावाड़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, नगर परिषद के लिपिक श्याम खटाणा के घर पर छापा

दूसरी पोस्टिंग में धरे गए जांगिड़...

उपखंड अधिकारी मासिंगा राम जांगिड़ आरएएस (RAS) बनने के बाद चितलवाना में प्रशिक्षु के तौर पर लगाया था. कुछ समय तक चितलवाना में रहने के बाद जांगिड़ ने अपना तबादला आहोर उपखंड मुख्यालय पर करवा दिया था. यहां पर एसडीएम का कार्यभार मिलने के बाद उसका कार्यकाल विवादित रहा. अब गिरफ्तार एसडीएम को एसीबी ने 40 हजार की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details