राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Jaipur: सड़क किनारे खड़े 4 युवकों को ट्रेलर ने रौंदा, मौत

By

Published : Feb 22, 2023, 7:06 AM IST

जयपुर के दूदू में सोमवार देर रात एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Road Accident in Jaipur
Road Accident in Jaipur

दूदू (जयपुर). राजधानी जयपुर के दूदू में मंगलवार देर रात एक ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े 4 लोगों को कुचल दिया. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे के बाद स्थानीय मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर दूदू अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

जानकारी के अनुसार दूदू में राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर संतोष होटल के पास यह हादसा घटित हुआ. चार लोग सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान ट्रेलर ने चारों को अपनी चपेट में ले लिया. चारों मृतक पड़ासोली गांव के निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अमरचंद माली 30 वर्षीय निवासी पड़ासोली गांव, जितेंद्र 30 वर्षीय निवासी पड़ासोली गांव, सलीम मंसूरी 32 वर्षीय निवासी पड़ासोली गांव और पवन कुमार 25 वर्षीय निवासी पड़ासोली गांव के रूप में हुई है.

पढ़ें-Road Accident in Dholpur : NH 123 पर 2 बाइक की सीधी टक्कर, हादसे में ससुर-दामाद की मौत

दूदू थानाधिकारी जय सिंह बसेरा ने बताया कि चारों शख्स सड़क किनारे अपनी बाइक खड़ी कर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान जयपुर से अजमेर की ओर जा रहे एक ट्रेलर ने चारों को अपनी चपेट में ले लिया. ट्रेलर 100 मीटर पर चारों शख्सों को घसीटता ले गया. घटना के बाद हाईवे पर शव के टुकड़े-टुकड़े बिखर गए. उन्होंने बताया कि अमरचंद गांव में साज-सज्जा का काम, सलीम ड्राइवर का काम, जितेंद्र सेन हेयर कटिंग और पवन खेती करता था.

बसेरा ने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घटनास्थल से ट्रेलर को अपने कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण ट्रेलर बेकाबू हो गया था. मृतकों के परिजनों को दूदू पुलिस ने घटना की सूचना दे दी है. आज शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details