राजस्थान

rajasthan

गोगामेड़ी हत्याकांड : गिरफ्तारी के बाद दोनों शूटरों को जयपुर लेकर पहुंची पुलिस, पूछताछ जारी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 10, 2023, 11:56 AM IST

Updated : Dec 10, 2023, 3:08 PM IST

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपियों को जयपुर लाया गया. वहीं, फिलहाल तक इस मामले में कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

Gogamedi Murder Case
सह आरोपी रामवीर को कड़ी सुरक्षा में ले जाती पुलिस

जयपुर. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को दिल्ली पुलिस और राजस्थान पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया. दोनों आरोपियों को पुलिस चंडीगढ़ से जयपुर लेकर पहुंची. वहीं, दोनों शूटर्स को जयपुर से भागने के आरोप में रामवीर और हिसार से हिमाचल प्रदेश पहुंचने में मदद करने वाला उधम को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अब तक पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दोनों शूटर और दो अन्य आरोपी शामिल हैं.

वही, सोडाला थाने से भारी पुलिस सुरक्षा बीच आरोपी रामवीर को मेडिकल के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया, जबकि नितिन फौजी से थाने में पूछताछ की जा रही है. मेडिकल के बाद पुलिस रामवीर को कोर्ट में भी पेश करेगी.

पढ़ें :सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के दोनों आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार, जयपुर में 17 गोलियां मारकर ली थी जान

छावनी में तब्दील हुआ सोडाला थाना : शूटर नितिन फौजी और सह आरोपी रामवीर को पूछताछ के लिए सोडाला थाने में रखा गया, जहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. पुलिस और एसटीएफ के हथियारबंद जवान थाने और आसपास के इलाके में तैनात किए गए हैं, जो चप्पे-चप्पे पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं.

डीजीपी उमेश मिश्रा ने पुलिस टीम को दी बधाई : राजस्थान पुलिस के महानिदेशक उमेश मिश्रा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर पुलिस टीम को बधाई दी है. उन्होंने जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ, एसआईटी के प्रभारी एडीजी क्राइम दिनेश एमएन व एसआईटी प्रमुख कैलाश विश्नोई व उनकी टीम को बधाई दी. साथ ही कहा कि यह इंटर स्टेट पुलिस समन्वय और सहयोग का अनुपम उदहारण है. उन्होंने दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस को भी धन्यवाद दिया है.

Last Updated :Dec 10, 2023, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details