राजस्थान

rajasthan

मरुधरा के महासमर में आज मोदी, नड्डा, योगी सहित भाजपा के दिग्गज भरेंगे हुंकार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 18, 2023, 11:05 AM IST

BJP Mission 2023, राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में बीजेपी के केंद्रीय स्टार प्रचारकों के दौरे जारी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के दिग्गज शनिवार को राजस्थान में अलग-अलग जगहों पर सभाएं करेंगे.

BJP Mission 2023
मरुधरा का महासमर

जयपुर. राजस्थान विधानसभा चुनाव के महासमर में बीजेपी के दिग्गज हुंकार भरेंगे. बीजेपी के स्टार प्रचारक तीसरे दूसरे दिन भी राजस्थान के रण में कांग्रेस को घेरेंगे. प्रदेश में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ, पूर्व सीएम राजस्थान वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री हरदीपपुरी, असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखवात सहित बीजेपी के एक दर्जन से ज्यादा नेता चुनावी सभाएं करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी और यूपी सीएम योगी भरेंगे हुंकार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भरतपुर कॉलेज मैदान में कांग्रेस पर हमला बोलेंगे. वहीं, दोपहर 2 बजे नागौर के स्टेडियम मैदान पहुंच कर गरजेंगे. इस साल पहली बार होगा जब पीएम मोदी भरतपुर संभाग के दौरे पर आ रहे हैं. इसके साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी चुनावी रण में उतरेंगे. नड्डा पहले जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. उसके बाद पीपाड़ सिटी में बिलाडा व भोपालगढ़ विधानसभा की संयुक्त जनसभा करेंगे. इसके बाद ओसियां में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, दोपहर 2.50 बजे जैसलमेर के हनुमान चौराहा पर जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम 5.15 बजे जोधपुर में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की एक होटल में बैठक लेंगे.

मरुधरा का महासमर

पढ़ें :PM मोदी का 21 नवंबर को जयपुर में रोड शो, शहर की 8 सीटों पर पड़ेगा असर, आज भरतपुर में भरेंगे हुंकार

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी भी राजस्थान के चुनावी रण में हैं. वे शनिवार को जयपुर हवाई अड्डा पहुंचेंगे. उसके बाद भाजपा मीडिया सेन्टर में प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से रूबरू होंगे. दोपहर 2.30 बजे झोटवाड़ा में जनसंपर्क सभा में पहुंचेंगे. 3.30 बजे राजापार्क गुरुद्वारा पहुंच कर दर्शन करेंगे. इसके बाद 3.40 बजे आदर्श नगर में बीजेपी प्रत्याशी रवि नैय्यर के चुनाव कार्यालय में सामाजिक संवाद करेंगे. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आज प्रतापगढ़ दौरे पर रहेंगे. वे शहर के अटल रंग मंच पर सभा में भाजपा प्रत्याशी हेमंत मीणा के पक्ष में सभा को सम्बोधित करेंगे.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सांचौर दौरे पर रहेंगे और भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. योगी जनसभा के बाद रोड शो की भी तैयारी चल रही है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे लगातार चुनावी दौरे पर हैं. राजे आज चार जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगी. वह सिरोही के स्वरूप गंज से रवाना होंगीस, उसके बाद भीनमाल और दोपहर धोरीमन्ना बाड़मेर में जनसभा को संबोधित करेंगी. दोपहर 2.45 बजे झंवर में लूणी विधानसभा की जनसभा करेंगी.

इसके बाद शाम 4.30 बजे ब्यावर में जनसभा को संबोधित करेंगी. फिर श्रीसीमेंट ब्यावर में रात्रि विश्राम करेंगी. वहीं, केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखवात फतेहपुर और जैतारण में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details