राजस्थान

rajasthan

Congress Mission Rajasthan : प्रियंका गांधी आज झुंझुनू में, बड़ी जनसभा को करेंगी संबोधित

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 24, 2023, 7:42 AM IST

Updated : Oct 25, 2023, 10:38 AM IST

Rajasthan Election 2023, निवाई और दौसा के बाद अब 25 अक्टूबर को प्रियंका गांधी का झुंझुनू दौरा प्रस्तावित है. यहां शीशराम ओला की मूर्ति अनावरण के साथ ही प्रियंका गांधी बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगी.

Priyanka Gandhi in Jhunjhunu
प्रियंका गांधी 25 अक्टूबर को झुंझुनू में

जयपुर. एक ओर राजस्थान में कांग्रेस के 76 प्रत्याशियों की सूची जारी हो चुकी है और 124 सीटों पर प्रत्याशी कौन होंगे इसका इंतजार चल रहा है तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी के जरिए राजस्थान में चुनाव प्रचार को अगले चरण में ले गई है. प्रियंका गांधी पहले निवाई और फिर दौसा के सिकराय में जनसभा कर चुकी हैं. अब इस बार प्रियंका गांधी की जनसभा बुधवार को झुंझुनू में होने जा रही है.

दरअसल, प्रियंका गांधी कांग्रेस के कद्दावर जाट नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री पद्मश्री शीशराम ओला की प्रतिमा का अनावरण करने झुंझुनू जिले के अरडावता पहुंचेंगी जो शीशराम ओला का पैतृक गांव है. इसके बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अरडावता में ही जनसभा को भी संबोधित करेंगी. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी का 25 अक्टूबर को ही धौलपुर में भी दौरा प्रस्तावित था, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने धौलपुर की जगह इस बार प्रियंका गांधी को झुंझुनू में पहला दौरा करवाया है, ताकि पूर्वी राजस्थान के बाहर भी प्रियंका गांधी के जरिए चुनावी रफ्तार को बढ़ाया जा सके.

पढ़ें :Rajasthan : प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर तीखा हमला, कहा- इनकी नीति है गरीबों से खींचना और उद्योगपतियों को सींचना

जनसभा से संबंधित तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के संचालन के लिए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आयोजन समिति का गठन किया है. समिति में प्रभारी मंत्री ममता भूपेश, राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह ओला, विधायक जितेन्द्र सिंह, राजकुमार शर्मा, रीटा कुमारी, जेपी चन्देलिया, पूर्व विधायक श्रवण कुमार, पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी भगवाना राम सैनी, पीसीसी उपाध्यक्ष एवं संभाग प्रभारी नसीम अख्तर इंसाफ, पीसीसी महासचिव एवं जिला प्रभारी राम सिंह कस्वां तथा जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश सुंडा को सम्मिलित किया गया है.

Last Updated :Oct 25, 2023, 10:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details