राजस्थान

rajasthan

बस्सी में गरजे किरोड़ी लाल मीणा,बोले- राजस्थान में बनेगी हमारी सरकार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 19, 2023, 8:59 PM IST

Rajasthan Assembly Election 2023, राजस्थान में चुनावी वैतरणी पार करने के लिए सियासी दलों ने पूरा दमखम लगा दिया है. चुनाव प्रचार के दौरान सियासत के सूरमा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी कड़ी में रविवार को बस्सी में बीजेपी के राज्यसभा सांसद व सवाई माधोपुर से पार्टी प्रत्याशी किरोड़ी लाल मीणा ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

बस्सी में गरजे किरोड़ी लाल मीणा
राजस्थान का रण

बस्सी में गरजे किरोड़ी लाल मीणा

बस्सी(जयपुर). राजस्थान के रण में सियासी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बस्सी विधानसभा में इन दिनों चुनावी समर सिर चढ़कर बोल रहा है. चुनाव की तारीख ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है सियासी दल के प्रत्याशी अपना पूरा दमखम दिखा रहे हैं. रविवार को बस्सी के सांभरिया रोड में बीजेपी ने विजय संकल्प सभा का आयोजन किया. राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने विजय संकल्प सभा को संबोधित किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि इस बार जीत के साथ ही 4 ग्राम पंचायत के तीन गांवों बस्सी में जोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का खात्मा कर आपका सम्मान भी लौटाएंगे. उन्होंने कहा वर्तमान विधायक ने आपके सम्मान के साथ खिलवाड़ किया. अब आपको वोट की चोट कर वह सम्मान वापस पाना है. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी चंद्रमोहन मीणा को जिताने की अपील की.

पढ़ें:शेखावाटी में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस वाले एक-दूसरे को रन आउट करने में लगे हैं

अब विधायक का नहीं जनता का राज होगा:जनसभा के दौरान बस्सी से एक लापता बच्चे के परिवार के लोगों ने सांसद किरोड़ी लाल मीणा से मुलाकात कर अपनी पीड़ा बताई. किरोड़ी लाल मीणा व चंद्रमोहन मीणा ने परिजनों को आश्वत किया कि प्रशासन बच्चों को जल्द से जल्द ढूंढकर लाएगा. वहीं भाजपा प्रत्याशी चन्द्रमोहन मीणा ने कहा 4 ग्राम पंचायत 3 गांव क्षेत्रीय विधायक अपनी मनमर्जी से गलत तरीके से जोड़ना यह बहुत गलत है. उन्होंने कहा कि यहां की जनता का आशीर्वाद रहा मैं उनका हर वादा पूरा करूंगा. वहीं इस मौके पर पूर्व मंत्री कन्हैयालाल मीणा सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details