राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ : भादरा में दो बाइक आमने-सामने भिड़ी..तीन युवकों की मौत, एक घायल

By

Published : Nov 5, 2021, 6:25 PM IST

बिना हेलमेट तेज रफ्तार में बाइक चला रहे युवकों की बाइकें आपस में भिड़ गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि चार में तीन की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

दो बाइक भिड़ी तीन की मौत
दो बाइक भिड़ी तीन की मौत

हनुमानगढ़. जिले भादरा क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दोनों बाइकों पर चार युवक सवार थे. हादसा इतना भीषण था कि 3 युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

दो अलग-अलग बाइकों पर विपरीत दिशा से आ रहे चारों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था. जिसकी वजह से हादसे में तीनों युवकों के सिर पर गंभीर चोटें आई, इससे उनकी मौत हो गई. मृतकों की शिनाख्त सुरेंद्र, पवन और सतबीर के रूप में हुई है. तीनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.

हादसे में घायल मनोज भी यूपी का रहने वाला है. गंभीर घायल हुए मनोज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. बता दें कि पवन अपने दोस्त सुरेंद्र के साथ गुजासरी गांव अपने ससुराल आया हुआ था. पवन और सुरेंद्र बाइक पर बाजार में घूमने निकल पड़े. जबकि सतबीर और मनोज भादरा बाजार से सब्जी खरीदकर बाइक से घर लौट रहे थे.

पढ़ें- भीलवाड़ा : पटाखे जलाने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष..स्कार्पियो को फूंका, कई बाइक तोड़ी

भादरा कस्बे के पास जोड़कियां गांव में साहवां रोड पर दोनों मोटरसाइकिलों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. पुलिस ने तीनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिए है. घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details