राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: थ्रेसर में सिर फंसने से युवक की दर्दनाक मौत

By

Published : Apr 1, 2021, 3:35 PM IST

डूंगरपुर में गुरुवार को एक युवक का सिर थ्रेसर में फंसने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

Rajasthan News,  Head stuck in thresher
युवक की दर्दनाक मौत

डूंगरपुर. जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के धमलात फला गांव में गेंहू की फसल निकालते समय थ्रेसर में सिर फंसने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गए.

युवक की दर्दनाक मौत

पढ़ें- बहरोड़ में बाइक सवार को स्कॉर्पियो ने कुचला, युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम

रामसागड़ा थाना पुलिस के अनुसार धमलात फला गांव में अमृत रोत उसके परिवार के साथ थ्रेसर से गेंहू की फसल निकाल रहे थे. इस दौरान अमृत गेंहू के पुलों को थ्रेसर में डालने का काम कर रहा था. उस समय अमृत का हाथ थ्रेसर में आने के बाद उसका सिर भी थ्रेसर में आ गया, जिससे उसका सिर फंस गया और क्षत-विक्षत हो गया. इस कारण उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, काफी मशक्कत के बाद शव को थ्रेसर से बाहर निकाला जा सका.

घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. मौका पंचनामा बनाने के बाद शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. इधर, पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details