राजस्थान

rajasthan

गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा, दो अलग-अलग जगहों पर डूबने से 2 युवकों की मौत

By

Published : Sep 9, 2022, 7:17 PM IST

Youths drowned in Pond in Dungarpur
गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा ()

डूंगरपुर में गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से दो युवकों की मौत हो गई. दोनों हादसे (Two Drowned while Ganpati Idol Immersion) फलोज और दामडी गांव के बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है.

डूंगरपुर.गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान दो अलग-अलग हादसों में तालाब में डूबने से 2 युवकों की मौत (Accident in Ganpati idol immersion in Dungarpur) हो गई. घटना के बाद दोनों के शव को हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं, दोनों परिवारों में मातम का माहौल है.

दोवड़ा थानाधिकारी कमलेश चोधरी ने बताया कि शुक्रवार को फलोज और दामडी गांव में गणपति मूर्ति विसर्जन किया जा रहा था. फलोज (two drowned while Ganpati idol immersion) गांव से मूर्ति विसर्जन की शोभायात्रा देवसोमनाथ पहुंची. युवाओं की टीम मूर्ति लेकर सोम नदी में उतरी. इस दौरान फलौज निवासी भावेश (20) पुत्र भगवतीलाल प्रजापत का पैर अचानक फिसल गया. जिससे वह डूबने लगा.

नदी में मूर्ति विसर्जन कर रहे युवाओं ने मशक्कत के बाद उसे निकाला और डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद भावेश को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर दोवड़ा थानाधिकारी कमलेश चौधरी मय जाप्ता हॉस्पिटल पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें. राजस्थानः गणपति विसर्जन के दौरान हादसा, बनास नदी में तीन लोगों की डूबने से मौत

वहीं, दूसरी घटना दोवड़ा थाना क्षेत्र के ही दामडी गांव में हुई. दामडी गांव में गणपति मूर्ति विसर्जन की शोभायात्रा दामडी तालाब पर पहुंची. मूर्ति विसर्जन के लिए परेश (25) पुत्र शंकरलाल भी पानी में उतर गया. इस दौरान गहराई में जाने के कारण परेश डूब गया. युवाओं ने उसे तालाब से बाहर निकाला और गंभीर हालत में डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. उसके शव को भी हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details