राजस्थान

rajasthan

सामने आए शख्स को बचाने के चक्कर में फिसली बाइक, पत्नी की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 10, 2023, 9:07 PM IST

धौलपुर में एनएच 44 पर महाराज पुरा के पास एक चलती बाइक के सामने एक शख्स अचानक आ गया. इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. इस दौरान बाइक पर सवार महिला नीचे गिर गई. उसके सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई.

woman died after bike accident in Dholpur
शख्स को बचाने के चक्कर में फिसली बाइक

धौलपुर. एनएच 44 पर महाराज पुरा के नजदीक बाइक सवार दंपती की बाइक के आगे एक व्यक्ति आने से बेकाबू होकर बाइक गिर गई. इस दौरान बाइक चालक की पत्नी सड़क पर गिर गई. उसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाइक पर सवार पति को भी चोट आई है. एंबुलेंस की मदद से दंपती को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर पत्नी को मृत घोषित कर दिया है. जिला अस्पताल पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

घायल राजेश कुमार निवासी अंबाह जिला मुरैना मध्य प्रदेश ने बताया कि हरियाणा के पलवल में होटल पर मजदूरी का काम करता है. रविवार दोपहर को 25 वर्षीय पत्नी ममता को बाइक पर बिठाकर घर के लिए रवाना हुआ था. देर शाम को एनएच 44 पर महाराज पुरा के नजदीक चलती बाइक के सामने अचानक एक व्यक्ति आ गया. जिसे बचाने के चक्कर में बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों पति-पत्नी सड़क पर गिर गए. दुर्घटना में पत्नी ममता की मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी के सिर में बेहद गंभीर चोट आई थी.

पढ़ें:Road accident in Chittorgarh: ओवरटेक के चक्कर में दो बाइक के बीच भिड़ंत, दो युवकों की मौत, दो बच्चे घायल

दुर्घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. पति-पत्नी को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर ममता को मृत घोषित कर दिया. जिला अस्पताल पहुंची सदर थाना पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. एएसआई आदिराम ने बताया सड़क हादसे में एक महिला की मौत हुई है. बाइक का संतुलन बिगड़ने पर हादसा हुआ है. सोमवार सुबह मृतका का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दुर्घटना के कारणों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details