राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में मिनी ट्रक से 26 लाख से अधिक की शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 1, 2023, 4:24 PM IST

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से अवैध मादक पदार्थ तस्करी पर सख्ती बरती जा रही है. इसके तहत बुधवार को कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक मिनी ट्रक से 26 लाख से अधिक की शराब जब्त की है.

Police seized liquor,  seized liquor worth more than Rs 26 lakh
धौलपुर में मिनी ट्रक से 26 लाख से अधिक की शराब जब्त.

धौलपुर.विधानसभा चुनाव को लेकर बसेड़ी थाना इलाके में बुधवार को नाकाबंदी में एसएसटी टीम ने अवैध शराब से भरे मिनी ट्रक को पकड़ा है. गाड़ी से पुलिस ने 910 अवैध शराब की पेटी बरामद की है. जिसकी कीमत 26 लाख 20 हजार रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया आगामी विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं निर्भीक संपन्न कराने के लिए जिले भर में सघन नाकाबंदी अभियान चलाया जा रहा है. नाकाबंदी अभियान के दौरान जिला पुलिस मादक पदार्थ तस्कर, शराब तस्कर, हथियार तस्कर एवं अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने बताया बुधवार को बसेड़ी थाना इलाके में कोटरा तिवरिया के पास एसएसटी टीम की ओर से सघन नाकाबंदी कराई गई थी. नाकाबंदी के दौरान बसेड़ी की तरफ से एक मिनी ट्रक तेज रफ्तार में आ रहा था. एसएसटी टीम ने अवरोधक लगाकर मिनी ट्रक को रुकवा लिया.

पढ़ेंः Action Against Illicit Liquor : झुंझुनू में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करीब 30 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब जब्त, ट्रक चालक गिरफ्तार

ट्रक से 26 लाख की शराब बरामदः पुलिस अधीक्षक ने बताया तलाशी लेने पर मिनी ट्रक से 910 पेटी अवैध शराब की बरामद हुई है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने शराब तस्कर 48 वर्षीय शेर सिंह पुत्र गोविंद सिंह निवासी चहल थाना बयाना भरतपुर को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया बरामद की गई अवैध शराब की कीमत 26 लाख 20 हजार बताई जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया शराब माफिया शेर सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस ने आबकारी एक्ट में मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details