राजस्थान

rajasthan

भाजपा में मुख्यमंत्री पद के कई दावेदार, कांग्रेस में आलाकमान फैसला करता है : खानू खान बुधवाली

By

Published : Sep 2, 2022, 10:30 PM IST

अब्दाल शाह बाबा के उर्स के मौके पर शुक्रवार को धौलपुर पहुंचे वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खानू खान का कैथरी बॉर्डर कांग्रेस के ब्लॉक विनीत शर्मा एवं बाड़ी ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद शकील समेत तमाम कांग्रेसियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा में एक नहीं, सात मुख्यमंत्री पद के दावेदार बताए हैं.

खानू खान बुधवाल
खानू खान बुधवाल

धौलपुर. भाजपा में एक नहीं, सात मुख्यमंत्री पद के दावेदार, कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन आलाकमान करता है तय. यह कहना है राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष का. खानू खान बुधवाली ने कहा कि धौलपुर में (Khanu Khan Budhwali Dholpur Visit) अब्दाल शाह बाबा की दरगाह पर उर्स का आयोजन है, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आने की भी संभावना थी. लेकिन किन्ही कारणों की बदौलत उनका आगमन नहीं हो सका.

राजस्थान प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन के सवाल पर कहा कि यह मीडिया बदलाव चाहती है. कांग्रेस पार्टी कल भी एक है और आज भी एक है. भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में मुख्यमंत्री पद के एक नहीं सात दावेदार हैं. कौन मुख्यमंत्री बनेगा, यह आगे देखा जाएगा. उन्होंने कहा कि राजेंद्र राठौर भी (Rajasthan Waqf Board Chairman Targets BJP) इसी इलाके में खड़े हुए हैं. वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं, लेकिन चूरू से चुनाव नहीं लड़ेंगे.

पढ़ें :वक्फ बोर्ड की जमीन पर कब्जा करने वाला रसूखदार नहीं भूमाफिया कहलाता है: खानू खान बुधवाली

सतीश पूनिया के साथ वर्तमान पार्लियामेंट स्पीकर ओम बिरला भी मुख्यमंत्री पद की दावेदारी कर रहे हैं. कांग्रेस में पार्टी का संविधान तय करता है, लेकिन भाजपा में संघ तय करता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का साथ सबका साथ है. कांग्रेस में आलाकमान मुख्यमंत्री तय करता है. आलाकमान के फैसले को ही पार्टी के नेता व पदाधिकारी मांगते हैं.

पढ़ें :मुख्यमंत्री कौन? वसुंधरा और शेखावत के बीच जंग में पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर भी कूदे, कहा- मैं भी CM पद का दावेदार, मुझमें कौनसी कमी है

ABOUT THE AUTHOR

...view details