राजस्थान

rajasthan

हिस्ट्रीशीटर पर जानलेवा हमला, दोनों पक्षों ने दर्ज करवाए मामले

By

Published : Sep 7, 2022, 3:59 PM IST

History sheeter assaulted in Dholpur, case registered
हिस्ट्रीशीटर पर जानलेवा हमला, दोनों पक्षों ने दर्ज करवाए मामले

धौलपुर के बाड़ी थाना क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर के साथ मारपीट का मामला सामने आया (Dholpur crime news) है. मारपीट करने वाले पक्ष ने भी हिस्ट्रीशीटर पर मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

धौलपुर.बाड़ी थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर के साथ बीती रात मारपीट करने का मामला सामने आया (History sheeter assaulted in Dholpur) है. हमले का आरोप मौसेरे भाई समेत अन्य साथियों पर लगाया गया है. सिर और हाथ-पैरों में गंभीर चोट आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है.

बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि थाने के हिस्ट्रीशीटर नीतू गुर्जर का प्लॉट के रुपयों के लेनदेन को लेकर उसी के मौसी के लड़के सुमन से विवाद चल रहा था. हिस्ट्रीशीटर के मुताबिक उसने सैंपऊ रोड पर अपनी मौसी के लड़के सुमन के जरिए 1 बीघा जमीन खरीदी थी. इस सौदे में सुमन ने 20 लाख रुपए का गबन कर दिया. रुपए वापस मांगने पर रात को गाड़ी से 1 मकान से दूसरे मकान जाते वक्त रास्ते में घात लगाकर बैठे सुमन, चिंटू, चीनू, शिव दर्शन और भोलू ने उसे रोककर जीप से उतारकर लाठी-सरियों से बेरहमी से मारपीट की. थानाधिकारी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर के पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि दूसरे पक्ष के सुमन गुर्जर ने भी हिस्ट्रीशीटर पर रुपयों के लेनदेन को लेकर घर में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है.

पढ़ें:VIDEO: जमीन विवाद में रणक्षेत्र बना खेत, एक दूसरे पर जमकर चलाई गईं लाठियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details