राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः पुलिस ने चंबल के डकैतों को पकड़ने के लिए चलाया सर्चिंग अभियान

By

Published : Mar 31, 2020, 8:54 PM IST

डकैतो को पकड़ने का सर्चिंग अभियान, Searching campaign to catch the dacoit
डकैतों को पकड़ने के लिए चलाया सर्चिंग अभियान

धौलपुर जिले की पुलिस फोर्स की टीम ने चंबल के बीहड़ों में डकैतो को पकड़ने का सर्चिंग अभियान चलाया. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही तीनों डकैतों की गैंग जंगलों में फरार हो गई. पुलिस ने जंगलों से डकैतों के राशन सामग्री और खाने-पीने के सामान को बरामद किया.

धौलपुर. जिले की डिस्ट्रिक्ट स्पेशल पुलिस टीम (डीएसटी) ने करीब आधा दर्जन पुलिस थानों की फोर्स के साथ चंबल के बीहड़ों में डकैतो को पकड़ने का सर्चिंग अभियान चलाया. पुलिस ने डकैत पप्पू गुर्जर, डकैत रामविलास गुर्जर और डकैत भारत गुर्जर गैंग को पकड़ने के लिए सर्चिंग अभियान चलाया. बसई डांग थाना इलाका और कंचनपुर थाना इलाके के करीब आधा दर्जन गांव के जंगलों में पुलिस ने डकैतों को पकड़ने के लिए छानबीन की. लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लग सकी.

डकैतों को पकड़ने के लिए चलाया सर्चिंग अभियान

पुलिस ने सर्चिंग अभियान के दौरान जंगलों से डकैतों के राशन और खाने-पीने के सामान को बरामद किया है. पुलिस डीएसटी टीम के प्रभारी सुमन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश में जिले भर में डकैतों बदमाशों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान की शुरुआत की है. पुलिस की डीएसटी टीम को मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि बसई डांग थाना क्षेत्र के गांव मुगलपुरा, खिरकारी, अतिराज का पूरा, भोला पुरा और लटीला के जंगलों में लंबे समय से फरार चल रहे जेल में बंद डकैत जगन गुर्जर के छोटे भाई कुख्यात 50 हजार के इनामी डकैत पप्पू गुर्जर डकैत रामविलास गुर्जर और डकैत भारत गुर्जर की आमद रफद है.

पढ़ेंःधौलपुर पुलिस ने अवैध शराब के कारोबार पर मारा छापा, भारी तादाद में देसी और अंग्रेजी शराब बरामद

मुखबिर की सूचना पर तीनों डकैतों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया गया. पुलिस की डीएसटी टीम ने बाड़ी, सैपऊ, बसई डांग और कंचनपुर थाना पुलिस को साथ लेकर चंबल के बीहड़ों में डकैतों को पकड़ने के लिए सर्चिंग अभियान चलाया. बीहड़ क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गांव में पुलिस ने भारी फोर्स के साथ दबिश दी. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही तीनों डकैतों की गैंग जंगलों में फरार हो गई. पुलिस ने जंगलों से डकैतों के राशन सामग्री और खाने-पीने के सामान को बरामद किया. टीम प्रभारी सुमन कुमार ने बताया तीनों डकैत पुलिस की रडार पर है. जिन्हें पुलिस की तरफ से शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस का डकैतों के खिलाफ धरपकड़ अभियान लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details