राजस्थान

rajasthan

धौलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 149 जगहों पर दबिश देकर 13 हार्डकोर समेत 83 अपराधी दबोचे

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 28, 2023, 7:13 PM IST

Big Action Of Dholpur Police धौलपुर पुलिस ने गुरुवार को एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के निर्देशन में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया. पुलिस थानों की अलग-अलग टीमों ने दबिश देकर 83 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

धौलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई
Big Action Of Dholpur Police

धौलपुर.पुलिस ने वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया. इस अभियान में पुलिस की टीमों ने 83 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि वांछित अपराधी, बदमाश, शराब तस्कर, बजरी माफिया, डकैत, नकबजन, लुटेरों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

पुलिस की 45 टीमों ने दी दबिश : एसपी ने बताया गुरुवार सुबह से ही पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान की शुरुआत की. अधिकारी एवं पुलिस कर्मियों की 45 टीमों का गठन किया गया. जिले के सभी थाना क्षेत्र में 149 स्थान पर मुखबिर की मदद से दबिश देकर 83 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार आरोपियों में 13 हार्डकोर अपराधी भी शामिल हैं, जिनके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, नकबजनी, रंगदारी जैसे संगीन धाराओं में आपराधिक मामले दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें-Big Action Of Barmer Police : बाड़मेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब, हथियार के साथ ही कार से बरामद हुई 27 लाख से अधिक नकदी

तीन दिन तक चलेगा अभियान :पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि अपराध पर नकेल कसने के लिए 3 दिन तक अभियान जारी रहेगा. उन्होंने बताया कि जयपुर पुलिस मुख्यालय एवं एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के निर्देश में विशेष धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के दौरान पुलिस सोशल मीडिया पर अपराधियों को फॉलो एवं लाइक करने वाले युवाओं पर भी नजर रखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details