राजस्थान

rajasthan

पार्वती नदी हादसाः 24 घंटे की मशक्कत के बाद SDRF ने दोनों शव किए बरामद

By

Published : Aug 12, 2021, 9:30 PM IST

Updated : Aug 12, 2021, 10:43 PM IST

धौलपुर में बुधवार को ट्रैक्टर ट्रॉली समेत पानी में बहे 2 लोगों के शवों को 24 घंटे बाद बाहर निकाला गया. दोनों युवक बुधवार को ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर भैंस लेने जा रहे थे.

पार्वती नदी हादसा, Parvati river accident
24 घंटे की मशक्कत के बाद SDRF ने दोनों शव किए बरामद

धौलपुर. जिले के कौलारी थाना इलाके में पार्वती नदी की रपट पर बुधवार देर शाम ट्रैक्टर ट्रॉली समेत पानी में बहे 2 लोग बह गए थे. करीब 24 घंटे बाद एसडीआरएफ ने दोनों शवों को बाहर निकाल लिया है.

पढ़ेंःधौलपुर: पार्वती नदी की रपट पार करते ट्रैक्टर-ट्रॉली समेत दो लोग बहे, अभी तक नहीं लगा सुराग...रेस्क्यू जारी

बता दें कि बुधवार दोपहर के बाद मंसूर पुरा निवासी पोप सिंह और बंटी लोधा गांव से मनिया ट्रैक्टर ट्रॉली से भैंस लेने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में पार्वती नदी की रपट पर पानी के तेज बहाव में चालक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कूदा दिया. नदी की बीच धार में जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली पहुंचा तो संतुलन बिगड़ गया. बेकाबू होकर पानी के तेज बहाव में दोनों युवक और ट्रैक्टर ट्रॉली बह गए.

24 घंटे की मशक्कत के बाद SDRF ने दोनों शव किए बरामद

घटना के बाद पुलिस और प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन की शुरुआत की, लेकिन दोनों युवकों को पानी से नहीं निकाला जा सका. गुरुवार को सुबह फिर से एसडीआरएफ ने रेस्क्यू शुरू किया. 24 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों मृतक के शव और ट्रैक्टर ट्रॉली रेस्क्यू कर लिया गया है.

पढ़ेंःउफान पर पार्वती नदी: पुल पर 3 फीट पानी भरा, मुख्यालय से 3 दर्जन गांवों का टूटा संपर्क

पुलिस ने दोनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर बसई नवाब अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाएं. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव सुपुर्द कर दिए हैं. घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने घटना में मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Aug 12, 2021, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details