राजस्थान

rajasthan

चूरू में मनचलों के हौसले बुलंद ! छात्रा को घर से निकलना और स्कूल जाना करना पड़ा बंद

By

Published : Oct 10, 2021, 5:55 PM IST

Churu Crime News

चूरू में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मनचलों की हरकतों से तंग एक स्कूली छात्रा के परिजनों ने सदर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट के अनुसार, छेड़छाड़ से परेशान छात्रा को घर से बाहर निकलना और स्कूल जाना बंद करना पड़ा.

चूरू. राजस्थान के चूरू में मनचलों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि इनकी हरकतों से परेशान एक नाबालिग छात्रा को स्कूल जाना भी छोड़ना पड़ा है. छात्रा के गांव का ही एक युवक उसे स्कूल जाते समय छेड़छाड़ कर परेशान करता है. इसके चलते 15 वर्षीय नाबालिग ने घर से निकलना और स्कूल जाना बंद कर दिया है. परिजनों और पीड़िता की रिपोर्ट पर सदर थाने में आईपीसी, पॉक्सो और एससी-एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में एक नामजद सहित दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पढ़ें: चूरू में विवाहिता से गैंगरेप : चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज..देवर को भी पति मानने का ससुराल पक्ष ने बनाया दबाव

जानकारी अनुसार, सदर थाना अंतर्गत एक गांव के व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दी कि गत 4 अक्टूबर को बाइक लेकर वह नाबालिग के भाई के साथ राणासर से बिसाऊ जा रहा था. इसी दौरान राणासर में पंचायत के सामने आरोपी व दो अन्य युवकों ने उसका रास्ता रोका. इसके बाद आरोपी व उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की और जाति सूचक अपशब्द कहे.

ढ़ें: #JeeneDo: कहीं चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म तो कहीं होटल में ले जाकर महिला से Gang Rape

वहीं, नाबालिग के भाई पर आरोपियों ने छात्रा को स्कूल भेजने का दबाव बनाया. दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित ने बताया कि जब भी उसकी बहन स्कूल जाती है, तो रास्ते में बाइक लेकर उसके आगे-पीछे मनचले चक्कर लगाते हैं और परेशान करते हैं.

आरोप है कि कई बार आरोपी ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ भी की. इससे परेशान छात्रा ने घर से निकला बंद कर दिया और स्कूल जाना भी छोड़ दिया. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच सीओ-सिटी ममता सारस्वत करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details