राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने दबोचे 4 शातिर बदमाश, 10 से ज्यादा लूट, 23 चोरियां कबूली

By

Published : Aug 3, 2021, 10:37 PM IST

चित्तौड़गढ़ जिले की मंगलवाड़ थाना पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. चारों आरोपियों ने पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा किया है.

Chittorgarh news, theft in Chittorgarh
चित्तौड़गढ़ पुलिस ने दबोचे 4 शातिर बदमाश

चित्तौड़गढ़. जिले की मंगलवाड़ थाना पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने 10 से ज्यादा लूट की वारदात, 23 स्थानों पर चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देना स्वीकर किया है. इन आरोपियों ने चित्तौड़गढ़ के साथ ही सिरोही और उदयपुर जिले में भी कई वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक राजेंद्र प्रसाद गोयल ने बताया कि मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में गत दिनों हुई चोरियों और लूट की वारदातों को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए चार संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. मंगलवाड़ थाना पुलिस ने गिरोह में शामिल बड़ीसादड़ी थाना क्षेत्र के देवदा निवासी कन्हैया लाल सुथार, सावा निवासी रवि उर्फ रघुवीर तेली, मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के लोथियाना निवासी देवनारायण उर्फ देवीलाल तेली और सावा निवासी जीवन तेली को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें.नियम बदलते ही ATM पर डाका, गैस कटर से काटकर ले उड़े 12 लाख

पुलिस पूछताछ में इस गिरोह के लोगों की ओर से विशेष रूप से पेट्रोल पंप से चोरी करना पाया गया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने 9 पेट्रोल पंप पर चोरी करना, 20 से 22 स्थानों पर वाहन में पेट्रोल भरवा कर भाग जाने और 10 से 12 राहगीरों से मोबाइल छीनने के साथ ही 10 से ज्यादा लूट और 23 स्थानों पर चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है.

आरोपियों से सघन पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन आरोपियों की ओर से पेट्रोल पंप पर की गई ज्यादातर चोरियां सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं. इन आरोपियों से चोरी के माल बरामद किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details