राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ दुर्ग के कुकड़ेश्वर कुंड में मिला दो दिन से लापता व्यक्ति का शव

By

Published : Oct 17, 2021, 3:22 PM IST

विश्व विख्यात चित्तौड़गढ़ दुर्ग स्थित कुकड़ेश्वर कुंड में दो दिन से लापता व्यक्ति का शव तैरता हुआ मिला है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है लेकिन परिजनों ने मामले में पुलिस कार्रवाई से इनकार दिया और शव को बिना पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार के लिए ले गए.

Chittorgarh fort, Kukdeshwar Kund
चित्तौड़गढ़ दुर्ग के कुकड़ेश्वर कुंड में मिला दो दिन से लापता व्यक्ति का शव

चित्तौड़गढ़.दुर्ग स्थित कुकड़ेश्वर कुंड में रविवार को दो दिनों से लापता चल रहे युवक का शव तैरता हुआ मिला. मामले में परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इनकार करते हुए शव को बिना पोस्टमार्टम करवाए अंतिम संस्कार के लिए ले गए.

चित्तौड़गढ़ दुर्ग के रामपोल स्थित कुकड़ेश्वर कुंड में रविवार को एक व्यक्ति का शव तैरता दिखा. इसकी जानकारी मिलने पर दुर्ग पर स्थित बस्ती के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. शव की शिनाख्त रामपोल, दुर्ग निवासी अशोक टेलर के रूप में हुई है. अशोक यहां आने वाले पर्यटकों को दुर्ग भ्रमण करवाने का काम करता था. जानकारी में सामने आया है कि अशोक दो दिन पहले अपने घर से रात को खाना खाकर निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा.

पढ़ें.स्पेशल: राजधानी में बढ़ रहा Crime ग्राफ, पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष कुल अपराधों में 29 फीसदी बढ़ोतरी...आखिर वजह क्या?

उसके परिजन दुर्ग और आस-पास के क्षेत्रों में अशोक की तलाश कर रहे थे. लेकिन अशोक दो दिनों तक पता नहीं चल सका. वहीं यह भी जानकारी मिली है कि परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज नहीं करवाई थी. रविवार को कुकड़ेश्वर महादेव के कुंड में ही उसका शव तैरता दिखाई दिया. बस्ती के लोग उसके शव को कुंड से बाहर निकाल कर लाए और कोतवाली थाना पुलिस को सूचित किया.

इस पर दुर्ग चौकी प्रभारी भूरसिंह मौके पहुंचे और मामले की जानकारी ली. इस दौरान परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया और बिना पोस्टमार्टम की कार्रवाई के शव को परिजन घर ले गए और अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details