राजस्थान

rajasthan

Chittorgarh Crime News : तफ्तीश के लिए नीमच गई पुलिस की कस्टडी से NDPS का आरोपी फरार

By

Published : Jul 16, 2023, 7:06 PM IST

नीमच जिले के छायन गांव से पुलिस की कस्टडी से एक एनडीपीएस का आरोपी फरार हो गया. बेगूं पुलिस तफ्तीश के लिए वहां गई थी.

Chittorgarh Crime News
NDPS का आरोपी फरार

चित्तौड़गढ़.जिले के बेगूं थाने की पुलिस कस्टडी से एक अफीम तस्कर नीमच जिले के छायन गांव से फरार हो गया. बेगूं पुलिस अफीम तस्कर तस्कर सूरजनाथ उर्फ शेरू को एनडीपीएस के एक मामले में छानबीन के लिए नीमच जिले के छायन गांव लेकर गई थी. घटना शनिवार रात साढ़े 8.30 बजे की है. बेगूं थाना प्रभारी भगवान लाल चार अन्य पुलिसकर्मियों के साथ अफीम तस्कर सूरजनाथ को नीमच लेकर गए थे. आरोपी को बेगूं पुलिस ने 3.50 किलो अफीम के मामले में पकड़ा था.

आरोपी सूरजनाथ ने छायन गांव (नीमच) के एक व्यक्ति से अफीम लेने की बात कबूल की थी. पुलिस उसी व्यक्ति की तलाश और बाकी के सबूत जुटाने छायन गांव गई थी. इसी दौरान आरोपी एक मकान की बालकनी से कूदकर फरार हो गया. इसके बाद आनन-फानन में बेगूं पुलिस ने नीमच सिटी पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद नीमच सिटी पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें रवाना कर दी हैं.

पढ़ें :Drugs Caught in Jaipur: लग्जरी कार में मिली ड्रग्स, सीआईडी ने चालक को किया गिरफ्तार

नीमच सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में धारा 224 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. नीमच सिटी प्रभारी करणी सिंह शक्तावत ने बताया कि बेगूं थाना पुलिस की टीम 3.5 किलो अफीम के मामले में आरोपी को छायन गांव लेकर गई थी. बेगूं थाना प्रभारी भगवान लाल ने इसकी जानकारी नीमच सिटी थाने पर दी. धारा 224 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. शनिवार रात में ही पुलिस की टीम को आरोपी की तलाश के लिए रवाना कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details