राजस्थान

rajasthan

जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद...बुजुर्ग को बेहोश कर शातिर महिला ने साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया

By

Published : Apr 17, 2019, 8:05 AM IST

जयपुर में बदमाशों ने बुजुर्ग को बेहोश कर घर में लूट की

राजधानी में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाशों की अनेक गैंग शहर के पॉश इलाकों में लूट की वारदात को अंजाम देने में लगी हुई है. राजधानी के पॉश इलाके वैशाली नगर में देर रात इसी तरह से शातिर बदमाशों की एक गैंग ने एक मकान में घुस लूट की वारदात को अंजाम दिया.

जयपुर. राजधानी में चोरी की एक और घटना सामने आई है .जिसमें गैंग के शातिर बदमाशों ने मकान में मौजूद वृद्धा को बेहोश कर बंधक बना कर लूट की पूरी वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

जयपुर में बदमाशों ने बुजुर्ग को बेहोश कर घर में लूट की

राजधानी के वैशाली नगर में बैंक अधिकारी नरेश अग्रवाल के घर पर एक शातिर महिला ने अपने गैंग के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. जिस समय यह वारदात हुई उस समय घर पर केवल नरेश अग्रवाल की पत्नी मौजूद थी. गैंग में शामिल शातिर महिला ने डोर बेल बजाई और जैसे ही नरेश की पत्नी ने दरवाजा खोला वैसे ही शातिर महिला ने गले की एक नस दबा कर उसे बेहोश कर दिया.

उसके बाद दोनों हाथ बांध और मुंह में कपड़ा ठूंस गैंग के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर शातिर महिला ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. देर रात को जब नरेश अग्रवाल घर लौटे तब उन्हें वारदात का पता चला और उसके बाद पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी गई. बदमाशों ने पूरे घर का सामान बिखेर दिया और कीमती सामान बटोर कर फरार हो गए. मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को भी बुलाया गया जिन्होंने अनेक साक्ष्य बटोरे. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

Intro:जयपुर
एंकर- राजधानी में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और बदमाशों की अनेक गैंग शहर के पॉश इलाकों में लूट की वारदात को अंजाम देने में लगी हुई है। राजधानी के पॉश इलाके वैशाली नगर में देर रात को इसी तरह से शातिर बदमाशों की एक गैंग ने एक मकान में घुस लूट की वारदात को अंजाम दिया। गैंग के शातिर बदमाशों ने मकान में मौजूद वृद्धा को बेहोश कर बंधक बना लूट की इस पूरी वारदात को अंजाम दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


Body:वीओ- प्रधानी के वैशाली नगर में बैंक अधिकारी नरेश अग्रवाल के घर पर एक शातिर महिला ने अपने गैंग के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया। जिस समय यह वारदात हुई उस समय घर पर केवल नरेश अग्रवाल की पत्नी मौजूद थी। गैंग में शामिल शातिर महिला ने डोर बेल बजाई और जैसे ही नरेश की पत्नी ने दरवाजा खोला वैसे ही शातिर महिला ने गले की एक नस दबा कर उसे बेहोश कर दिया। उसके बाद दोनों हाथ बांध और मुंह में कपड़ा ठूंस गैंग के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर शातिर महिला ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। देर रात को जब नरेश अग्रवाल घर लौटे तब उन्हें वारदात का पता चला और उसके बाद पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी गई। बदमाशों ने पूरे घर का सामान बिखेर दिया और कीमती सामान बटोर कर फरार हो गए। मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को भी बुलाया गया जिन्होंने अनेक साक्ष्य बटोरे। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

बाइट- संजय गोदारा,थानाधिकारी- वैशाली नगर




Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details