राजस्थान

rajasthan

स्कूल बस और बोलेरो कैंपर के बीच जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में 11 बच्चे जख्मी, 3 की हालत नाजुक

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 21, 2023, 2:00 PM IST

बीकानेर में एक स्कूल बस और बोलेरो कैंपर में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में 11 बच्चे जख्मी हो गए, जिनमें से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल सभी बच्चे इलाजरत हैं.

bus and Bolero camper collide in Bikaner
bus and Bolero camper collide in Bikaner

स्कूल बस और बोलेरो कैंपर के बीच भिड़ंत

बीकानेर.शहर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में गुरुवार को जयपुर रोड पर एक स्कूल बस और बोलेरो कैंपर में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 11 बच्चे जख्मी हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है. वहीं, सभी घायल बच्चों को तत्काल पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

कॉलोनी गेट पर हुई घटना -यह हादसा बीकानेर के जयपुर रोड पर हुआ. जयनारायण व्यास कॉलोनी के मुख्य द्वार पर एक स्कूल बस और बोलेरो कैंपर में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई और आसपास से गुजर रहे राहगीरों व स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल बच्चों को पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. फिलहाल तीन बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें -Road accident in Chittorgarh: ओवरटेक के चक्कर में दो बाइक के बीच भिड़ंत, दो युवकों की मौत, दो बच्चे घायल

पुलिस की ओर से बताया गया कि जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में गुरुवार को वृंदावन एनक्लेव कॉलोनी स्थित स्कूल में बस प्रवेश करने जा रही थी, तभी बस एक बोलेरो कैंपर से जा टकराई. इस हादसे में 11 स्कूली बच्चे जख्मी हो गए, जिनमें से 3 की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर सीओ सदर शालिनी बजाज, थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह राठौड़ भी अस्पताल पहुंचे और घायलों बच्चों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना.

इन बच्चों को आई चोट -घटना में मोनिका, खुशबू, खुशी, आदित्य, निशा, भाविका, रिद्धि, युवराज और उर्वी को चोट आई है. फिलहाल सभी बच्चों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details