राजस्थान

rajasthan

पोकरणः BSF परिसर के सामने झाड़ियों में मिला अधजला शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 8, 2021, 3:51 PM IST

half-burnt body, अधजला शव
BSF परिसर के सामने मिला अधजला शव ()

पोकरण के सीमा सुरक्षा बल परिसर के मुख्य गेट के सामने की झाड़ियों में एक व्यक्ति का अधजला शव मिला है. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और शव की शिनाख्त करने में जुट गई है.

पोकरण (बीकानेर). सीमा सुरक्षा बल परिसर के मुख्य गेट के सामने स्थित झाड़ियों में गुरुवार को एक व्यक्ति का अधजला शव मिला. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सड़क मार्ग से निकल रहे लोगों ने जब शव देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी पोकरण पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त शुरू की.

मौके पर पोकरण डिप्टी मोटाराम गोदारा मय जाब्ता पहुंचे. प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा था कि व्यक्ति की पहले हत्या कर बाद में उसे जलाया गया है. शव पर एक भी कपड़े नहीं थे और शव का चेहरा पूरी तरह से जला हुआ था जिसके शव की पहचान नही हो रही थी.

गुरुवार की सुबह को बीएसएफ परिसर के सामने स्थित झाड़ियों में एक व्यक्ति का अधजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पोकरण पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. उसके बाद शव को पोकरण स्थित राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस की जानकारी के अनुसार मेडिकल बोर्ड के गठन के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. शव अधजला होने से मृतक व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details