राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Assembly Election 2023: सीएम गहलोत के आरएसएस पर दिए बयान पर बोलीं वसुंधरा राजे, 'कौन मुख्यमंत्री?'

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 3, 2023, 6:06 PM IST

Updated : Nov 4, 2023, 12:18 PM IST

Rajasthan Assembly Election 2023: भीलवाड़ा में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी की नामांकन रैली में हिस्सा लिया. इस दौरान जब उनसे सीएम गहलोत के आरएसएस वाले बयान पर सवाल किया गया, तो उन्होंने पूछा, 'कौन मुख्यमंत्री?'

Raje in nomination rally of BJP candidate
भाजपा प्रत्याशी की रैली में वसुंधरा राजे

गहलोत के सवाल पर क्या बोल गईं वसुंधरा राजे

भीलवाड़ा. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी की नामांकन रैली में भाग लिया. इस दौरान राजे ने सीएम अशोक गहलोत के आरएसएस पर बयान के सवाल के जवाब में कहा कि 'कौन मुख्यमंत्री?' मीडिया से बात करते हुए राजे ने कहा कि एक बार फिर राजस्थान में सरकार बदलने की परिपाटी कायम होगी और बड़े बहुमत के साथ राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी.

शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी ने नामांकन दाखिल किया. अवस्थी ने शहर के सांगानेरी गेट स्थित दूधाधारी मंदिर में दर्शन करने के बाद रैली के रूप में बाजार से रैली निकाली. वसुंधरा राजे हेलीकॉप्टर से भीलवाड़ा शहर के मोदी ग्राउंड में हेलीपैड पर आई. इस दौरान भाजपा के राजनेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का भव्य स्वागत किया.

पढ़ें:वसुंधरा राजे 4 नवंबर को दाखिल करेंगी नामांकन, कांग्रेस का प्रत्याशी अभी तक घोषित नहीं

इस दौरान खुली जीप में वसुंधरा राजे, भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेड़िया, भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी मौजूद रहे. रोड शो के बाद राजे पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर के निवास पर पहुंची और वरिष्ठ भाजपा राजनेताओं के साथ ही आमजन से जिले की राजनीति हालात व विधानसभा चुनाव को लेकर संवाद किया. यहां से प्रेस से बातचीत में राजे ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आने वाले समय में जोरदार तरीके से प्रदेश में भाजपा को जीत मिलेगी.

दुष्यंत का भाषण सुन बोली राजे, अब मुझे रिटायरमेंट लेना चाहिए:वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को झालावाड़ शहर के प्रवीण शर्मा क्रिकेट ग्राउंड में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की. सम्मेलन में राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह का भी संबोधन रखा गया था. सांसद ने अपने आक्रमक संबोधन में गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया तथा सरकार पर झालावाड़ के विकास कार्यों को बाधित करने का आरोप लगाया. वहीं अपने पुत्र दुष्यंत का संबोधन सुन राजे गदगद नजर आईं. बाद में राजे ने अपने संबोधन में दुष्यंत तथा मौजूदा भाजपा विधायकों की तारीफ करते हुए कहा कि अब उन्हें रिटायरमेंट ले लेना चाहिए. उन्हें पूरा विश्वास है कि सांसद दुष्यंत सिंह तथा भाजपा के विधायक क्षेत्र की जनता के लिए बेहतर काम करेंगे.

Last Updated :Nov 4, 2023, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details