राजस्थान

rajasthan

'...टेंडर तो रातों-रात जारी हो जाते हैं' लालाराम बैरवा ने नगर परिषद सभापति की ली चुटकी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 8, 2024, 5:06 PM IST

शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी ही पार्टी के नगर परिषद सभापति की चुटकी लेते हैं. वीडियो में वो रातों-रात टेंडर जारी होने की बात कहते नजर आ रहे हैं.

शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा
शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा

शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा.

शाहपुरा. अतिक्रमण हटाने को लेकर एसडीएम के साथ विवादके कारण सुर्खियों में रहे भाजपा विधायक लालाराम बैरवा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी ही पार्टी के नगर परिषद सभापति की चुटकी ले रहे हैं.

कब तक सीसीटीवी कैमरे लग जाएंगे? :दरअसल, रविवार को शाहपुरा से नव निर्वाचित भाजपा विधायक लालाराम बैरवा का शाहपुरा व्यापार मंडल की ओर से स्वागत किया गया. स्वागत के दौरान भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने सार्वजनिक मंच से अपनी ही पार्टी के नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी से इशारों-इशारों में चुटकी लेते हुए पूछा कि 'अध्यक्ष साहब शाहपुरा कस्बे में कब तक सीसीटीवी कैमरे लग जाएंगे?' इस पर मंच पर ही मौजूद सभापति रघुनंदन सोनी बोले कि अभी तक इसका टेंडर जारी होगा, फिर कैमरे लगाए जाएंगे.

पढ़ें. भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने एसडीएम को सुनाई खरी-खरी, कहा-अतिक्रमण नहीं हटाया तो हो जाएगी तकलीफ

टेंडर तो रातों-रात जारी हो जाते हैं : इसपर बैरवा रघुनंदन सोनी की बात काटते हुए कहते हैं कि 'सब आप करने वाले हो, टेंडर तो रातों-रात जारी हो जाते हैं. कैमरे क्यों नहीं लग रहे हैं?' इसके बाद मंच से सभापति रघुनंदन सोनी विधायक लालाराम बैरवा के कान में कुछ कहते हैं, जिसके बाद विधायक 'ठीक है काम हो जाएगा' कहकर अपना संबोधन समाप्त कर देते हैं. ऐसे बयान के बाद विधायक फिर चर्चा में बने हुऐ हैं.

गौरतलब है कि भाजपा विधायक लालाराम बैरवा नवनिर्वाचित होने के बाद विधानसभा क्षेत्र के रायला कस्बे में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का निरीक्षण करने आए थे. इस दौरान क्षेत्र से अवैध कोयले की भट्टी के हटाने को लेकर विधायक और बनेडा एसडीएम के बीच विवाद हुआ था, जिसका वीडियो काफी समय तक चर्चा में रहा. इसके बाद हाल ही में हुए ट्रांसफर लिस्ट में एसडीएम का स्थानांतरण दौसा उपखंड अधिकारी के पद पर कर दिया है और तत्कालीन एसडीएम नेहा छीपा ने क्षेत्र में अवैध कोयले की भट्टियों को भी ध्वस्त कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details