राजस्थान

rajasthan

'...नहीं तो औलाद लूली लंगड़ी होंगी, एक्सीडेंट में मारे जाओगे' भाजपा विधायक ने डॉक्टर को सुनाई खरी-खोटी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 27, 2023, 4:12 PM IST

भीलवाड़ा के सहाड़ा से भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया के बोल डाक्टरों को खरी खोटी सुनाने के दौरान बिगड़ गए. उन्होंने नाराजगी जताते हुए यहां तक कह दिया 'ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हो, औलाद लूली लंगड़ी होगी.'

विधायक लादूलाल पितलिया
विधायक लादूलाल पितलिया

भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया

भीलवाड़ा.राजस्थान सरकार के नव निर्वाचित भाजपा विधायकों का बड़बोलापन रुकता नजर नहीं आ रहा है. हाल ही में शाहपुरा से विधायक लालाराम बैरवा ने अतिक्रमण हटाने को लेकर एसडीएम को फटकारलगाई थी, जिसके बाद आरएएस एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा था. इसके बाद अब सहाड़ा से भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया के बोल अस्पताल के निरीक्षण के दौरान बिगड़ गए. उन्होंने अस्पताल के निरीक्षण के दौरान डॉक्टरों पर दवाइयों में कमिशनखोरी का आरोप लगाते हुए यहां तक कह दिया कि "ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हो, औलाद लूली लंगड़ी होगी." इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में गंगापुर के एक अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद अस्पताल प्रभारी डॉ. राजेंद्र मौर्य को सफाई व्यवस्था सही नहीं होने पर कड़ी फटकार लगाई. साथ ही कथित तौर पर मरीजों से अस्पताल से बाहर जांचें करवाने के साथ ही दवाइयां मंगवाने में कमीशनखोरी को लेकर कड़ी नाराजगी प्रकट की. विधायक ने अस्पताल में प्रसव करवाने में पैसा वसूली के भी आरोप लगाए.

पढ़ें. भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने एसडीएम को सुनाई खरी-खरी, कहा-अतिक्रमण नहीं हटाया तो हो जाएगी तकलीफ

इस दौरान विधायक लादूलाल पितलिया ने डॉक्टर्स को कहा कि आप लोग 'ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हो, औलाद लूली लंगड़ी होगी, एक्सीडेंट में मारे जाओगे, भगवान से डरो. विधायक ने डॉक्टर्स पर कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए एक मरीज का एक्स रे भी दिखाया, जो निजी लेबोरेटरी पर करवाया गया था. विधायक पितलिया के इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद सभी चिकित्साकर्मी हैरान रह गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details