राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा राजसमंद NH पर बस पलटी, चालक व परिचालक समेत कई यात्री घायल

By

Published : May 30, 2023, 9:10 AM IST

भीलवाड़ा राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज यानी मंगलवार को गंगापुर थाना क्षेत्र के सहाड़ा चौराहे पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें बस में सवार कई यात्री घायल हो गए. इस दुर्घटना में चालक व परिचालक भी गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें उदयपुर रेफर किया गया है.

भीलवाड़ा राजसमंद NH पर बस पलटी
भीलवाड़ा राजसमंद NH पर बस पलटी

भीलवाड़ा.भीलवाड़ा जिले से गुजरने वाले भीलवाड़ा राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज गंगापुर थाना क्षेत्र के सहाड़ा चौराहे पर अनियंत्रित ट्रैवल्स बस पलट गई. जिसमें बस में सवार 15 यात्री घायल हो गए वहीं गंभीर रूप से घायल चालक व परिचालक को उदयपुर रेफर किया गया है.

दुर्घटना के बाद क्रेन की मदद से बस को सड़क से हटाया

भीलवाड़ा जिले से गुजरने वाले भीलवाड़ा राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज गंगापुर थाना क्षेत्र के सहाड़ा चौराहे पर एक अनियंत्रित ट्रैवल्स बस डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई. जिसमें बस में सवार कई यात्री घायल हो गए और बस के चालक व परिचालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. चालक व परिचालक की नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें उदयपुर रेफर किया गया. सूचना मिलते ही गंगापुर थाना प्रभारी नरेंद्र जैन मौके पर पहुंचे.

दुर्घटना के बाद घायलों का अस्पताल में किया जा रहा है उपचार

जहा गंगापुर थाना प्रभारी नरेंद्र जैन ने बताया कि आज अहमदाबाद से भीलवाड़ा एक निजी कंपनी की ट्रैवल्स बस लौट रही थी. इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर सहाडा चौराहे के निकट बस की गति तेज होने के कारण चालक अपना नियंत्रण खो दिया और बस डिवाइडर पर चढ़ गई जिसके कारण बस पलट गई थी. हादसे के वक्त बस में कई यात्री सवार थे. जिसमें 15 यात्री घायल हो गए हैं. वहीं बस के चालक व परिचालक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

पढ़ेंहरियाणा में दिल्ली जयपुर हाइवे पर राजस्थान रोडवेज की बस नहर में गिरी, 40 यात्री घायल

मौके पर मचा कोहराम :बस हादसे के बाद बस में फंसे यात्रियों की चीख पुकार से मौके पर कोहराम मच गया. लोगों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर सहायता के लिए पहुंचे. फिर लोकल व पुलिस की मदद से बमुश्किल बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया. जिन्हें एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक उपचार के लिए गंगापुर कस्बे में स्थित अस्पताल ं पहुंचाया गया. जहां पर घायलों का उपचार जारी है.

हाईवे पर लगा जाम: अचानक हुए बस हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद राजमार्ग पर लगे जाम को खुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details