राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए प्रशासन अलर्ट

By

Published : Mar 15, 2021, 6:13 PM IST

भीलवाड़ा में एक बार फिर कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. बढ़ते कोरोना रोगियों को देखते हुए प्रशासन हरकत में आ गया है. डीएम ने टीम बनाकर कई जगहों पर निरीक्षण किया.

increasing case of corona in  Bhilwara news  corona case increasing  भीलवाड़ा में कोरोना  भीलवाड़ा में कोरोना हॉट स्पॉट  कोरोना गाइडलाइन  Corona Guideline
भीलवाड़ा प्रशासन अलर्ट

भीलवाड़ा.प्रदेश में सबसे पहले कोरोना हॉट-स्पॉट बने कपड़ा नगरी भीलवाड़ा में एक बार फिर बढ़ते कोरोना रोगियों को देखते हुए प्रशासन हरकत में आ गया है. जिला कलेक्‍टर शिव प्रसाद एम नकाते के निर्देश पर एसडीएम ओम प्रभा के नेतृत्‍व में एक टीम ने शहर में कई जगहों पर निरिक्षण किया.

भीलवाड़ा प्रशासन अलर्ट

इस दौरान उन्‍होंने कई प्रतिष्‍ठानों और चिकित्‍सालयों पर सोशल डिस्‍टेंसिंग और मास्‍क की पालना नहीं करने व कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर चालान भी बनाए. ऐसे में डिप्टी सीएमएचओ डॉक्‍टर घनश्याम चावला और कोतवाली थाना प्रभारी डीपी दाधीच और सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कसौटियां भी मौजूद रही.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में कोरोना की 'मार' तेज, 15 दिनों में 2633 नए मामले आए सामने

डिप्टी सीएमएचओ डॉक्‍टर घनश्याम चावला ने कहा, भीलवाड़ा शहर में एक बार फिर कोरोना रोगी बढ़ रहे हैं. इसको लेकर जिला कलेक्‍टर ने एक बैठक ली, जिसमें हमें शहर में निरीक्षण कर सोशल डिस्‍टेंसिंग और मास्‍क की पालना करवाने के निर्देश दिए गए. इस पर शहर में राधे कचौरी, महेंद्र हवलाई, डी-मॉर्ट और कई अस्‍पतालों का निरीक्षण किया गया. जहां पर सोशल डिस्‍टेंसिंंग और मास्‍क की पालना नहीं होने पर चालान बनाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details