राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: शराब ने ली युवक की जान, तालाब में तैरता मिला शव

By

Published : Oct 25, 2021, 12:10 PM IST

डूबने से हुई मौत
डूबने से हुई मौत

सोमवार सुबह पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव जसोती में एक व्यक्ति का शव तालाब में तैरता हुआ दिखाई दिया. पुलिस के अनुसार, मृतक व्यक्ति का नाम विजेंद्र पुत्र यदराज है. वह इसी गांव का रहने वाला है. विजेंद्र ने ज्यादा शराब पी ली थी और नशे में पैर फिसलने के चलते वह तालाब में डूब गया.

कामां (भरतपुर). कामां क्षेत्र के पहाड़ी थाने के अंतर्गत गांव जसोती में ज्यादा शराब पीने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गांव के ही विजेंद्र नाम के युवक का पैर फिसल गया और वह पानी में डूब गया. सोमवार सुबह उसका शव पानी पर तैरता हुआ मिलने के बाद सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. अवैध शराब की बिक्री और इसी को विजेंद्र की मौत का कारण बता रहे ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया. समझाईश के बाद रास्ता खुलवाया जा सका.

पहाड़ी थानाधिकारी हर नारायण मीणा ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली कि पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव जसोती में एक व्यक्ति का शव तालाब में तैरता हुआ दिखाई दिया. पुलिस के अनुसार, मृतक व्यक्ति का नाम विजेंद्र पुत्र यदराज है. वह इसी गांव का रहने वाला है. विजेंद्र ने ​रात में ज्यादा शराब का पी ली थी. रात को वह घर के बिल्कुल नजदीक स्थित तालाब के पास पेशाब करने गया था. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह डूब गया.

पढ़ें:डूंगरपुर में DST की बड़ी कार्रवाई, अवैध लकड़ी से भरा ट्रक जब्त

ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है. अवैध रूप से बिक रही शराब पर प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है. ग्रामीण पूर्व में भी अवैध शराब बंदी पर अंकुश लगाने की मांग कई बार कर चुके हैं. सूचना मिलते ही पहाड़ी उपखंड अधिकारी संजय गोयल, तहसीलदार, थानाधिकारी अस्पताल पहुंचे. पुलिस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. विजेंद्र की मृत्यु ज्यादा शराब पीने से हुई या किसी अन्य कारण से, इसका पता पोसटमार्टम रिपोर्ट से चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details