राजस्थान

rajasthan

आपसी विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां, बुजर्ग की मौत...युवक की हालत नाजुक

By

Published : Oct 21, 2022, 3:38 PM IST

भरतपुर के डीग क्षेत्र में शुक्रवार को दो पक्षों में विवाद पर फायरिंग (Firing in Bharatpur) हो गई. इस दौरान एक बुजुर्ग की गोली लगने से मौत हो गई. इसके साथ ही एक युवक के गंभीर घायल होने पर भरतपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

firing between two sides
firing between two sides

डीग (भरतपुर).डीग सदर थाना क्षेत्र के गांव जाटौली थून में शुक्रवार को आपसी विवाद में कहासुनी के बाद दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में मारपीट (Firing in Bharatpur) के साथ ही फायरिंग भी हुई. इस दौरान गली में कचरा बीनने वाले एक वृद्ध को गोली लग गई. विवाद की सूचना पर कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंची और खून से लथपथ पड़े बुजुर्ग को अस्पताल ले गई लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना में एक और युवक को गोली लगी है जिसे भरतपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

डीग क्षेत्र में जाटौली थून गांव में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान विवाद पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी की गई. इस दौरान गली में कचरा बीनने वाले बुजुर्ग की गोली लगने से मौत (old man died and youth injured in firing) हो गई जबकि अन्य घायलों को पुलिस की सहायता से चिकित्सालय पहुंचाया गया. यहां 22 वर्षीय युवक योगेश की हालत नाजुक होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पढ़ें.नागौर के बाड़ी घाटी में जमीनी विवाद पर चली गोली, बुजुर्ग महिला और 4 बच्चों समेत 8 जख्मी

डीग एडिशनल एसपी रघुवीर सिंह कविया घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ले रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही दोनों थानों की टीमें मौके पर पहुंच गईं हैं. घटनास्थल पहुंचे पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह मामले की जानकारी रहे हैं. मृतक सरमन (70) निवासी जाटौली का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड की ओर से कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. झगड़ा किस बात को लेकर हुआ है फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस गहनता से इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details