राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में दो बाइकों में टक्कर, 1 की मौत, 3 घायल

By

Published : Jul 31, 2021, 10:22 PM IST

भरतपुर में दो बाइकों में टक्कर (collision between two bikes) हो गई. इस हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए. घायलों का आरबीएम अस्पताल में इलाज जारी है.

collision between two bikes, Bharatpur news
भरतपुर में दो बाइकों में टक्कर

भरतपुर. सेवर-उच्चैन मार्ग स्थित गांव खरेरा के निकट शनिवार की रात दो बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि एक बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. उच्चैन पुलिस ने घायलों को आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

थानाधिकारी उच्चैन श्रवण पाठक ने बताया कि घटना में गिरधरपुर निवासी 30 वर्षीय अमरसिंह पुत्र राजवीर सिंह की मौत हुई है. जबकि राजवीर के साथ बाइक पर सवार युवक शहर की शास्त्री नगर कॉलोनी निवासी 33 वर्षीय संजय सिंह पुत्र मोहन सिंह घायल हुआ है. बताया जा रहा है कि संजय सिंह और अमर सिंह दोनों उच्चैन की ओर से भरतपुर आ रहे थे. रात करीब 8.30 बजे गांव खरेरा के निकट सामने से आ रही दूसरी बाइक से इनकी बाइक की टक्कर हो गई. घटना में दूसरी बाइक पर सवार पीपली निवासी 20 वर्षीय युवक प्रवीन धाकड़ पुत्र पप्पू और मिलकपुर निवासी 19 वर्षीय देवेंद्र शर्मा पुत्र खेम सिंह के भी गंभीर चोटें आई हैं. दुर्घटना इतनी तेज थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए.

यह भी पढ़ें.एक ही परिवार के चार लोगों ने टांके में कूदकर की आत्महत्या, मरने वालो में माता-पिता और दो बेटे शामिल

राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल को दुर्घटना की सूचना दी. जिस पर उच्चैन थाना से हेड कांस्टेबल बृजलाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

फिलहाल, मृतक अमर सिंह के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं घायलाें का इलाज जारी है. पुलिस ने घटना में घायलों के परिजनों को भी सूचना कर दी. जिससे वे जिला अस्पताल पहुंच गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details