राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में बैरियर लगाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क मार्ग जाम, वाहनों पर पथराव

By

Published : Sep 24, 2021, 12:25 PM IST

बाड़मेर न्यूज,Barmer news
ग्रामीणों ने किया सड़क मार्ग जाम ()

बाड़मेर चौहटन सड़क मार्ग पर स्थित रडवा गांव के ग्रामीणों का कहना है कि सड़क मार्ग पर बैरियर नहीं होने की वजह से आए दिन पशुधन वाहनों की चपेट में आ रहे हैं. इस बात को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी है. प्रशासन ग्रामीणों की मांग की अनदेखी कर रहा है.

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के रडवा गांव में गांव से गुजरने वाले मुख्य सड़क मार्ग पर ग्रामीणों ने जाम लगा दिया है. जिले की रडवा गांव में आबादी क्षेत्र में हाल ही में बनी सड़क मार्ग पर बैरियर नहीं लगाने की वजह से आए दिन पशुधन सड़क हादसों में मारे जा रहे हैं. इससे ग्रामीणों में नाराजगी है. ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह सड़क मार्ग जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने कुछ वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए.

पढ़ें-REET परीक्षा: भीलवाड़ा कलेक्टर और SP ने ETV भारत के माध्यम से की अपील, समझाए नियम

पुलिस कर रही ग्रामीणों से समझाइश

बाड़मेर चौहटन सड़क मार्ग पर स्थित रडवा गांव में हाल ही में मुख्य मार्ग पर सड़क निर्माण करवाया गया है. लेकिन सड़क किनारे बैरियर नहीं लगे होने की वजह से आए दिन पशुधन वाहनों की चपेट में आ रहे हैं. इस बात को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी है. बीती रात सड़क मार्ग पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक गाय की मौत हो गई थी. इस बात को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा.

ग्रामीणों में नाराजगी की यह है वजह

बैरियर नहीं लगे होने की वजह से आए दिन पशुधन वाहनों की चपेट में आ रहे हैं. इस बात को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी है. शुक्रवार सुबह बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया. जिससे सड़क पर वाहनों की कतारें लग गई. इससे वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं सड़क मार्ग जाम करने की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details