राजस्थान

rajasthan

अनियंत्रित होकर पलटी कार, एक महिला की मौत, 5 घायल

By

Published : Feb 9, 2023, 7:05 PM IST

बाड़मेर जिले के सिवाना उपखंड क्षेत्र में (Uncontrolled car overturned in Barmer district) एक कार पलट गई. घटना में एक महिला की मौत हो गई.

Uncontrolled car overturned in Barmer district,  road accident in barmer
अनियंत्रित होकर पलटी कार.

सिवाना (बाड़मेर).जिले के सिवाना उपखंड क्षेत्र के मेली गांव के समीप समदड़ी की तरफ से सिवाना की ओर आ रही एक कार असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतरकर पलट गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य घायल हो गए.

पुलिस हेड कांस्टेबल जेहाराम ने बताया कि सिलोर गांव में सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर कार में सवार 6 लोग जालोर जिले के गांव तुरा जा रहे थे. मेली गांव से कुछ ही दूर सिवाना-समदड़ी स्टेट हाईवे 66 सड़क मार्ग पर अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे उतरकर कार पलट गई.

कार में सवार सभी लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर 108 ने पहुंच कर सभी घायलों को सिवाना अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया. इस दौरान गंभीर घायल महिला डाई देवी पत्नी भवाराम को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस हेड कांस्टेबल ने बताया कि दुर्घटना में गोपाराम, कालूराम, पवनी देवी, सीता, सोरम घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि तीन महिलाओं और दो युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद बालोतरा रेफर किया गया है. सिवाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

बांसवाड़ा जिले में सड़क हादसे में तीन की मौतःबांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र एक डंपर और कार के बीच टक्कर हो गई. हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि शवों को महात्मा गांधी अस्पताल में रखवाया गया है, जहां पोस्टमार्टम कराया जाएगा. स्थानीय पुलिस सड़क हादसे की की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details