राजस्थान

rajasthan

दो हजार लीटर मिलावटी डीजल से भरे 'चलते-फिरते' पेट्रोल पंप को पुलिस ने किया जब्त

By

Published : Dec 23, 2020, 10:11 PM IST

बाड़मेर जिले में रसद विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो हजार लीटर मिलावटी डीजल से भरे ट्रैक्टर को जब्त किया है. आरोपी ट्रैक्टर को 'चलते-फिरते' पेट्रोल पंप की तरह उपयोग में लेते थे.

कली डीजल पकड़ा गया, मिलावटी डीजल से भरा ट्रैक्टर जब्त, Logistics team seized adulterated diesel, adulterated diesel seized
मिलावटी डीजल से भरे चलते-फिरते पेट्रोल पंप को जब्त किया

बाड़मेर.प्रदेश के सरहदी इलाके में रसद विभाग ने बायोडीजल बेचने के बड़े गोरख धंधे का पर्दाफाश किया है. बुधवार को जिला रसद अधिकारी अश्विनी गुर्जर ने गुजरात के कांडला पोर्ट के पास से बायोडीजल के नाम पर मिक्स ऑयल लाकर बेचने वाले एक गिरोह पर छापेमारी कर कार्रवाई की है.

रसद विभाग ने रामजी की गोल में 2 हजार लीटर कथित बायोडीजल जब्त किया है. इस बड़ी कार्रवाई के दौरान गुडामालानी थाना पुलिस भी मौके पर मौजूद रही. रामजी का गोल की चौकी के साथ-साथ बाड़मेर के रसद विभाग का अमला मौजूद रहा.

ये भी पढ़ें:'स्टैचू ऑफ यूनिटी की तर्ज पर होगी राम मंदिर की भव्यता, सीमेंट-लोहे का नहीं होगा इस्तेमाल'

जिला रसद अधिकारी अश्विनी गुर्जर के नेतृत्व में रसद विभाग एवं गुडामालानी थाने की टीम ने कार्रवाई करते हुए रामजी की गोल इलाके में 2 हजार लीटर मिलावटी डीजल से भरा टेंकर जब्त किया. जिला रसद अधिकारी अश्विनी गुर्जर ने बताया कि महादेव ट्रेडिंग कंपनी के देराजराम द्वारा गुजरात से मिलावटी डीजल टेंकर से लाकर अवैध रूप से बेचने पर गुरुवार को कार्रवाई की गई है. जिस ट्रैकर को जब्त किया गया है वह एक चलता-फिरता पेट्रोल पंप था. इसके जरिए आरोपी अलग-अलग जगहों पर इस मिलावटी डीजल को सप्लाई करते थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details