राजस्थान

rajasthan

दिल दहलाने वाली घटनाः साली से शादी करने की चाहत, पिता ने 4 मासूम बेटियों को दिया जहर

By

Published : Sep 18, 2021, 2:05 PM IST

Updated : Sep 18, 2021, 2:52 PM IST

Barmer Police, barmer latest news

बाड़मेर में एक पिता ने अपनी चार मासूम बेटियों को कीटनाशक पदार्थ पिलाकर टांके में धकेल दिया. उसके बाद खुद भी कीटनाशक पदार्थ पीकर टांके में कूद गया. फिलहाल, उसका इलाज जारी है.

बाड़मेर. कलयुगी पिता ने अपनी 4 मासूम बेटियों को कीटनाशक पदार्थ पिलाकर टांके में धकेल दिया. मासूम बेटियों की मौत हो गई. इसके बाद खुद ने भी कीटनाशक पदार्थ पीकर टांके में छलांग लगा दी. आरोपी पिता का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस दिल दहलाने वाली घटना के पीछे प्रमुख वजह साली से शादी करने की चाहत बताई जा रही है.

पढ़ें- Honey Trap: रेलवे डाक सेवा का MTS कर्मी सस्पेंड, पाकिस्तानी महिला ने ऐसे फंसाया अपने जाल में...

सरहदी जिले बाड़मेर के शिव थाना इलाके में एक कलयुगी पिता ने अपनी चार बेटियों को जहर पिलाने के बाद उन्हें टांके में धकेल दिया. इतना ही नहीं खुद भी जहर पीकर टांके में कूद गया. इसमें चार बेटियों की मौत हो गई जबकि आरोपी पिता को अचेत अवस्था में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है. वहीं, हादसे की जानकारी मिलने पर शिव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है.

साली की चाहत में 4 मासूम बेटियों को जहर दिया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि शिव थाना क्षेत्र के पोशाल गांव में पुरखाराम पुत्र इसरा राम जाट ने शुक्रवार रात को अपनी चार बेटियां जिनकी उम्र 3 से 9 साल के बीच है, उन्हें कीटनाशक पदार्थ पिला दिया और उसके बाद तीन बेटियों को टांके में धकेल दिया. इसके बाद खुद भी कीटनाशक पीकर और सबसे छोटी बेटी को लेकर टांके में कूद गया.

वहीं, आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को बाहर निकाला. लेकिन चारों बेटियों की मौत हो गई थी. पुरखाराम का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है.

पुलिस के अनुसार आरोपी की पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी, जिसके बाद वह अपनी साली के साथ शादी करना चाहता था. लेकिन ससुराल वाले इस बात को लेकर राजी नहीं थे. ऐसे में चार बेटियां जो ननिहाल में थी उन्हें घर लाकर उन्हें जहर पिलाकर टांके में धक्का दे दिया और खुद भी जहर पीकर अपनी जान देने का प्रयास किया. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Last Updated :Sep 18, 2021, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details