राजस्थान

rajasthan

बारां के खटका गांव में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम

By

Published : Nov 6, 2019, 12:53 PM IST

अज्ञात चोरों ने खटका गांव में दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ितों ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

बारां में चोरी की वारदात, Theft incident in Baran, बारां में चोरी, Theft in Baran

बारां.जिले के केलवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के खटका गांव में चोरों ने बेखौफ होकर दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार घर के आंगन में रखी बाइक एवं मकान में रखें जेवरात सहित सोने के जेवर चुरा लिए, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

गांव में दो जगह अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम

हेड कांस्टेबल मातादीन ने बताया कि गत रात्रि को खटका निवासी रामस्वरूप किराड़ और विष्णु किराड़ दोनों अपने-अपने घरों में सो रहे थे. इसी दौरान अज्ञात चोरों ने विष्णु के आंगन में रखी बाइक को चुरा लिया. वहीं दूसरे जगह रामस्वरूप किराड़ के मकान में से मंगलसूत्र और सोने के गहने सहित अन्य सामान चुरा लिए. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में हड़कंप मच गया.

पढ़ेंः अटरू में कुम्भकार समाज के परिचय सम्मेलन में 316 युवक-युवतियों ने दिया अपना परिचय

दोनो पीड़ितों ने पुलिस थाने में जाकर के मामला दर्ज करा दिया हैं. केलवाड़ा पुलिस जांच में जुट गई है. शाहबाद आदिवासी अंचल क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं. इससे क्षेत्र के लोगों में भी डर का माहौल बना हुआ है. लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन की तरफ से ऐसे लोगों के खिलाफ कोई सख्त कार्यवाही नहीं की जा रही है. इसके चलते इन चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं.

पढ़ेंः बारां: 18 साल तक दर-दर की ठोकरे खाने वाले व्यक्ति को पहुंचाया वृद्धआश्रम

लोगों ने पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों से क्षेत्र में हो रही चोरियों का खुलासा कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.साथ ही क्षेत्र में बंद पड़ी पुलिस चौकियों को भी पुनः चालू करने की मांग की है ताकि क्षेत्र में लूट,चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सके.

Intro:अज्ञात चोरों ने खटका गांव में दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी की वारदात को दिया अंजाम पीड़ितों ने पुलिस थाने में कराया मामला दर्ज पुलिस जुटी मामले की जांच पड़ताल में।Body:बारां जिले के केलवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के खटका गांव में चोरों ने बेखौफ होकर दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार घर के आंगन में रखी बाइक एवं मकान में रखें जेवरात सहित सोने के जेवर चुरा लिए, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं ।
हेड कांस्टेबल मातादीन ने बताया कि गत रात्रि को खटका निवासी रामस्वरूप किराड़ एवं विष्णु किराड़ दोनों अपने अपने घरों में सो रहे थे, इसी दौरान अज्ञात चोरों ने विष्णु के आंगन में रखी बाइक को चुरा लिया, वहीं दूसरे रामस्वरूप किराड़ के मकान में से मंगलसूत्र व सोने के गहने सहित अन्य सामान चुरा लिए ,घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में हड़कंप मच गया, दोनो पीड़ितों ने पुलिस थाने में जाकर के मामला दर्ज करा दिया हैं ,केलवाड़ा पुलिस जांच में जुट गई है। शाहबाद आदिवासी अंचल क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं इससे क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ कोई सख्त कार्यवाही नहीं की जा रही है इसके चलते इन चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं लोगों ने पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों से क्षेत्र में हो रही चोरियों का खुलासा कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।Conclusion:साथ ही क्षेत्र में बंद पड़ी पुलिस चौकियों को भी पुनः चालू करने की मांग की है ताकि क्षेत्र में लूट,चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सके।

पीटीसी अनिल भार्गव

ABOUT THE AUTHOR

...view details