राजस्थान

rajasthan

बारांः चोरों ने गोदाम को बनाया निशाना, लाखों की चोरी की वारदात को दिया अंजाम

By

Published : Mar 14, 2020, 7:12 PM IST

अंता में शुक्रवार रात चोरों ने थाने की बगल में स्थित गोदाम को निशाना बनाते हुए लाखो की चोरी की घटना को अंजाम दिया.अज्ञात चोर गोदाम में रखी 4 समर्सिबल मोटर सहित 370 किलो तांबे का तार चुराकर कर ले गए.

बारां में चोरी, theift in bara
बारां के गोदाम में चोरी

अंता (बारां). जिले में चोरी की घटनाएं घटने का नाम नहीं ले रही है. बीते शुक्रवार चोरों ने थाने की बगल में स्थित गोदाम में रात को चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने टीन के दरवाजे के ऊपर चढ़कर गोदाम के अंदर प्रवेश कर चोरी की.

बारां के गोदाम में लाखों की चोरी

गोदाम में बाहर से ताला लगा होने के कारण किसी को चोरी का शक भी नही हुआ लेकिन शनिवार दोपहर को जब गोदाम मालिक ने गोदाम खोला तब चोरी की घटना का पता चला. पीड़ित जाकिर हुसैन ने बताया कि शुक्रवार रात्रि को अज्ञात चोर गोदाम में रखी 4 समर्सिबल मोटर सहित 370 किलो तांबे का तार चुराकर कर ले गए.

पढ़ेंःपुलिस ने किडनैपिंग गैंग का किया पर्दाफाश, फिरौती के 2 लाख भी किए बरामद

घटना की जानकारी के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर जांच शुरू की.
बता दें कि कस्बे में पूर्व में भी आधा दर्जन चोरियां हो चुकी है. परन्तु एक भी चोरी का खुलासा नही होने के कारण चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details