राजस्थान

rajasthan

अंता: कोरोना की रोकथाम को लेकर कस्बे में रविवार को लगाया गया जनता कर्फ्यू

By

Published : Sep 27, 2020, 9:08 PM IST

बारां जिले के अंता में कोरोना महामारी को देखते हुए रविवार को जनता कर्फ्यू लगाया गया, जिसके चलते दिन भर कस्बे में सन्नाटा पसरा रहा. जनता कर्फ्यू प्रत्येक रविवार को कायम रहेगा. ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके.

बारां समाचार, baran news
कस्बे में रविवार को लगाया गया जनता कर्फ्यू

अंता (बारां).जिले के अंता कस्बे में कोरोना के बढ़ते कदम को देखते हुए जिला कलेक्टर इंद्र सिंह राव के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन द्वारा रविवार को जनता कर्फ्यू लगाया गया. बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब हर रविवार को आगामी आदेश तक जनता कर्फ्यू जारी रहेगा.

अंता उपखंड अधिकारी रजत कुमार विजयवर्गीय ने कहा कि कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए वर्तमान समय मे जनता कर्फ्यू एक कारगर साबित हो सकता है. इसलिए कस्बे में रविवार को जनता कर्फ्यू लगाया गया है. वहीं, कर्फ्यू के दौरान आवश्यक सेवाएं चालू रखी गयी है.

पढ़ें-बारांः पंचायती राज चुनाव को लेकर संवेदनशील केंद्रों पर निकाला गया फ्लैग मार्च

जनता कर्फ्यू के दौरान नगर पालिका द्वारा कस्बे में सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया गया. वहीं, कर्फ्यू के दौरान कस्बे की गली मोहल्लों में मेडिकल टीम द्वारा प्लस आक्सीमीटर, थर्मल गन और अन्य चिकित्सीय उपकरणों द्वारा कोरोना संबंधित जांच की गई.

पुलिस प्रशासन ने आमजन से अपील की है कि जनता कर्फ्यू के दिन आमजन प्रशासन का सहयोग करें. सभी अपने घरों पर रहे और घर से बाहर नही निकले प्रशासन के साथ सहयोग करें तब जाकर कोरोना से निजात दिला सकते हैं। कर्फ्यू के दौरान थानाधिकारी उमेश मेनारिया मय जाप्ते के मुस्तेद रहे।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details