राजस्थान

rajasthan

बारां के अटरू से बड़ी खबर, प्रेमी युगल ने दी जान

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 19, 2023, 12:36 PM IST

Couple Suicide in Baran, राजस्थान में बारां के अटरू से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक प्रेमी युगल ने जान दे दी. क्या है पूरा मामला, यहां जानिए...

Loving Couple Died by Suicide
प्रेमी युगल ने दी जान

बारां.अटरू कस्बे के 54 नंबर फाटक पर सोमवार रात में एक प्रेमी युगल ने जान दे दी. स्टेशन मास्टर की सूचना पर मौके पर पहुंचीं अटरू थाना पुलिस ने दोनों के शवों को अटरू उप जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवा दिया, जिनका परिजनों के आने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

हेड कांस्टेबल महावीर प्रसाद ने बताया कि सोमवार देर रात 10 बजे थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस जाप्ता मौके पहुंचा और मौका मुआयना कर शवों को अस्पताल की मार्चरी में रखवाया. वहीं, अटरू थाना अधिकारी रामलखन गुर्जर ने बताया कि दोनों शवों का परिजनों की मौजूदगी में मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

पढ़ें :राजस्थान के बीकानेर में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

पढे़ं :राजस्थान के जैसलमेर में पश्चिम बंगाल के BSF जवान ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से किसी प्रकार की कार्रवाई को लेकर रिपोर्ट नहीं दी गई है. ऐसे में मामले में मृग दर्ज कर शव दोनों के परिजनों को सौंप दिए गए. आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है और ना ही उनके पास से कोई नोट मिला है. ऐसे में घटना की गहनता से जांच की जा रही है. जल्द ही घटना के कारणों का खुलासा किया जाएगा. वहीं, घटनास्थल से भी कुछ साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. उनके आधार पर आगे की जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details