राजस्थान

rajasthan

Banswara Road Accident : थावड़ा पुल के पास यात्रियों से भरी बस पलटी, 1 व्यक्ति की मौत...32 घायल

By

Published : Apr 14, 2022, 5:37 PM IST

Updated : Apr 14, 2022, 7:01 PM IST

बांसवाड़ा जिले के बागीदौरा क्षेत्र में थापड़ा पुल के पास यात्रियों से भरी एक (Banswara Road Accident) बस पलट गई. हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 32 लोग घायल हो गए. घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल लाया जा रहा है.

Banswara Road Accident
घायलों को अस्पताल ले जाते लोग

बांसवाड़ा. जिले के बागीदौरा क्षेत्र में यात्रियों से भरी बस (Bus Full of Passengers Overturns in Bagidora) पलटने से 32 लोग घायल हो गए हैं, जबकि एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. हादसा गुरुवार दोपहर में हुआ. घटना में घायल हुए यात्रियों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से एमजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर कलेक्टर अंकित कुमार सिंह और एसपी राजेश कुमार मीणा अस्पताल पहुंच गए.

महात्मा गांधी अस्पताल में मौजूद एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि गांगड़तलाई क्षेत्र के अमरपुरा मोटी टिंबी से एक बस बागीदौरा के साग डूंगरी एक सामाजिक कार्यक्रम में जा रही थी. थावड़ा पुल के पास में यह बस पलट गई, जिसमें करीब 32 लोग घायल हुए हैं. जबकि एक युवक की मौत हो गई है. हादसे में घायल हुए यात्रियों को एक-एक करके महात्मा गांधी अस्पताल लाया जा रहा है. बस में सवार दिलीप मकवाना ने बताया कि मोटी टिंबी से बस बागीदौरा के साग डूंगरी जा रही थी. सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस बस में करीब 100 से 125 लोग भरे हुए थे. एक्सीडेंट होने से इसमें करीब 35 लोग घायल हो गए हैं.

बांसवाड़ा में बड़ा हादसा...

पढ़ें :Udaipur Road Accident: 3 बच्चों समेत 7 की मौत, गांव में एक साथ अंतिम संस्कार

सूचना मिलते ही एसपी-कलेक्टर पहुंचे अस्पतालः घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर अंकित कुमार सिंह बांसवाड़ा एमजी अस्पताल पहुंचे. कलेक्टर का देर रात स्थानांतरण कर दिया गया है. घायलों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. इधर एसपी राजेश कुमार मीणा भी अस्पताल में व्यवस्थाएं कराते नजर आए. अधिकारियों ने बताया कि जिस युवक की (32 Passengers Injured in Banswara) मौत हुई है. उसके बारे में अभी जानकारी जुटाई जा रही है.

Last Updated :Apr 14, 2022, 7:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details