राजस्थान

rajasthan

मातम में बदलीं खुशियां: भाई दूज मनाने आई बहन की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Oct 28, 2022, 10:40 AM IST

Painful Road Accident in Alwar
मातम में बदलीं खुशियां

अलवर के बुर्जा बाईपास पर ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो (Painful Road Accident in Alwar) गई. महिला अपने ससुराल से अलवर भाई को तिलक लगाने आई थी.

अलवर.अलवर के बुर्जा बाईपास पर बाइक सवार दंपती को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौत हो (Woman dies in road accident) गई. जबकि बाइक चालक और उसकी 5 साल बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें स्थानीयों की मदद से अलवर के राजकीय सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टामार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका हेमलता भाई दूज पर अलवर (Woman dies on Bhai Dooj) अपने भाई के घर तिलक लगाकर ससुराल लौट रही थी, तभी हादसे की चपेट में आ गई. इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा चौधरी पेट्रोल पंप के पास वंदना होटल के करीब बुर्जा बाईपास पर हुआ, जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें - Road Accident In Bharatpur : पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत...लोगों ने किया रोड जाम

हादसे में जहां महिला की मौत हो गई, वहीं उसके पति नत्थीसिंह और 5 साल की बच्ची लक्ष्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details