राजस्थान

rajasthan

Rape in Alwar : अश्लील वीडियो बना युवती से 1 साल तक दुष्कर्म, FIR दर्ज कराने पर आंख फोड़ने का प्रयास

By

Published : Nov 20, 2021, 3:58 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 4:48 PM IST

अलवर में युवती से दुष्कर्म (Rape in Alwar) कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. वहीं FIR दर्ज कराने से गुस्साए आरोपी ने शुक्रवार को पीड़िता पर हमला कर आंख फोड़ने का प्रयास किया. पीड़िता अस्पताल में भर्ती है.

Alwar news, Girl raped in Alwar
अलवर में युवती से दुष्कर्म

अलवर. जिले में एक युवती के साथ एक साल तक दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पुलिस ने FIR नहीं दर्ज किया. जिसके बाद न्यायालय के आदेश पर इस मामले में FIR दर्ज हुई. आरोपी लगातार पीड़िता व उसके परिजनों को धमकी दे रहा था. इसी बीच शुक्रवार रात को आरोपी अपने साथियों के साथ पीड़िता के घर पहुंचा और पीड़िता पर हमला करके उसकी आंख फोड़ने का प्रयास किया. पीड़िता का सरकरी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

अलवर के नौगांवा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती अपनी मां के साथ एक साल पहले हरियाणा से एक शादी से वापस घर लौट रही थी. उसी बस में हरिओम नाम का युवक बैठा हुआ था. उसने युवती और उसकी मां से बातचीत शुरू की और इसी बीच मौका पाकर उनके मोबाइल नंबर ले लिए. उसके बाद से हरिओम लगातार युवती से बात करने लगा. हरिओम ने युवती को अपनी बातों में फंसाया और उसे मिलने के लिए बुलाया. हरि ओम युवती को अपने साथ अलवर के हनुमान सर्किल के पास एक होटल में लेकर आया. यहां जहां उसके साथ डरा धमका कर कई बार दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाया.

अलवर में युवती से दुष्कर्म

यह भी पढ़ें.Bundi News : दुष्कर्म का आरोपी बैंक कर्मचारी गिरफ्तार, ATM बनाने गई महिला को झांसा देकर किया रेप

आरोप कि पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की

उस वीडियो से ब्लैकमेलिंग (video blackmailing in Alwar) कर आरोपी युवक पीड़िता को डरा धमका कर बुलाता रहा और एक साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता था. इसी बीच परेशान होकर पीड़िता ने मामले की सूचना अपने परिजनों को दी. परिजन 6 नवंबर को एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे. लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की और एसपी के आदेश लाने की बात कही. पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक को दी लेकिन उसके बाद भी FIR दर्ज नहीं हुई. इस पर उन्होंने कोर्ट की मदद ली. न्यायालय के आदेश पर इस मामले में FIR दर्ज हुई. FIR दर्ज होने के बाद से लगातार आरोपी पीड़िता और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा था.

यह भी पढ़ें.Churu: 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, पॉक्सो में मामला दर्ज

5 साथियों के साथ पहुंचकर आंख फोड़ने का किया प्रयास

पीड़िता का उसकी बहन की 27 तारीख को शादी है. इसी बीच शुक्रवार रात को हरिओम अपने 5 साथियों के साथ पीड़िता के घर पहुंचा और पीड़िता की आंख पर हमला करते हुए उसकी आंख फोड़ने का प्रयास (Alwar rape victim attacked) किया. पीड़िता शोर सुनकर आसपास क्षेत्र के लोग मौके पर जमा हो गए. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. गंभीर हालत में पीड़िता को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की है.

आरोपी और उसके साथी फरार

वहीं आरोपी और उसके साथी अभी तक फरार हैं. पीड़िता की मां ने बताया कि एक साल तक आरोपी उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा. डरा धमका कर उसको अपने साथ लेकर जाता था. मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने जब विरोध किया तो आरोपी उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देने लगा. परिजनों ने बताया कि पीड़िता 6 बहन और एक छोटा भाई है. आरोपी लगातार पीड़िता और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है. पूरा मामला दबाने और समझौता करने की मांग कर रहा है.

Last Updated :Nov 20, 2021, 4:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details