राजस्थान

rajasthan

Behror Road Accident: इंटरसेप्टर गाड़ी को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मी घायल

By

Published : May 17, 2022, 12:03 PM IST

Behror Road Accident
बहरोड़ में मारुति गाड़ी ने इंटर सेप्टर गाड़ी को मारी टक्कर

दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर शाहजहांपुर के पास तैनात इंटरसेप्टर गाड़ी को तेज गति से आ रही मारुति गाड़ी (Behror Road Accident) ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में गाड़ी चालक राकेश यादव चालक और पप्पू सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको बहरोड़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बहरोड़.दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर शाहजहांपुर के पास तैनात इंटरसेप्टर गाड़ी को तेज गति से आ रही मारुति गाड़ी के चालक ने (Behror Road Accident) पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें गाड़ी चालक राकेश यादव और पप्पू सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको बहरोड़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मंगलवार सुबह करीब 10:00 बजे की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार हाईवे पर तैनात इंटरसेप्टर की गाड़ी हाईवे पर ओवर स्पीड वाहनों का चालान काट रही थी. इसी दौरान तेज गति से आ रही मारुति गाड़ी ने इंटरसेप्टर गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे चालक राकेश कुमार यादव और सिपाही पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को बहरोड के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही नीमराणा एडिशनल एसपी, जगराम मीणा थाना प्रभारी शुणिलाल मीणा सहित भारी पुलिस जाप्ता पहुंचा. पूरे मामले की जांच की जा रही है. 10 दिन पहले भी इंटरसेप्टर गाड़ी को टक्कर मारने की घटना में हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. 1 महीने में दो बार इस तरह की घटना हो जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. स्पीड से गाड़ी न चलाने का संदेश देने वाले पुलिस कर्मी ही इन सड़क हादसों का शिकार हो रहे हैं.

पढे़ं. दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details